अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कॉप यूनिवर्स बसायेंगे रोहित शेट्टी, जबरदस्त हो रहा है ओटीटी डेब्यू

अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कॉप यूनिवर्स बसायेंगे रोहित शेट्टी, जबरदस्त हो रहा है ओटीटी डेब्यू

Anupriya Verma

हिंदी सिनेमा और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कॉप यूनिवर्स की बात होते ही जेहन में मेरे तो एक ही ख्याल आता है और वह है रोहित शेट्टी की दुनिया। रोहित शेट्टी ने कॉप को लेकर लगातार फिल्में बनाई हैं, सिंघम, सूर्यवंशी और सिम्बा के बाद, अब रोहित शेट्टी अपना जलवा ओटीटी की दुनिया में लेकर आये हैं। अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह के बाद, इस बार उनके साथ है सिद्धार्थ मल्होत्रा। वेब सीरीज में अपनी धाकड़ एंट्री करने को रोहित पूरी तरह से तैयार हैं।

यहाँ देखें घोषणा

जी हाँ, रोहित शेट्टी ने अब सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी इस यूनिवर्स में शामिल कर लिया है। रोहित शेट्टी ने इस बात की घोषणा की है कि वह वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रहे हैं और इस बार वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ, एक नयी दुनिया लेकर आ रहे हैं। रोहित शेट्टी का इसमें जबरदस्त तरीके से स्वैग दिख रहा है, मजेदार तरीके से वह खुद गोलियों करते नजर आ रहे हैं और इन सबके बीच से सिद्धार्थ मल्होत्रा की एंट्री होती है, इससे पूरी तरह से अनुमान लगाया जा सकता है कि यह जो साथ जुड़ा है, वह बेहद कामयाब होने वाला है। शेरशाह के बाद से ही सिद्धार्थ मल्होत्रा लगातार चर्चे में हैं, उन्हें कई अलग-अलग अवतार की फिल्में मिलनी भी अब शुरू हो गई है, ऐसे में रोहित के साथ उनके एक्शन अवतार को नए आयाम मिलने वाले हैं, इसकी मुझे पूरी उम्मीद है। रोहित की यह फिल्म न सिर्फ कॉप यूनिवर्स दिखाएगी, बल्कि भारतीय मूल्यों को भी दर्शाने वाली है। सीरीज अमेजॉन फिल्म प्राइम वीडियो पर प्रसारित होगी।

इंडियन पोलिस फ़ोर्स हमेशा ख़ास रहा है रोहित के लिए

रोहित ने इस बारे में बातचीत करते हुए कहा कि उनके लिए इंडियन पुलिस फ़ोर्स से खास कुछ नहीं है।

वह कहते हैं

मैं इंडियन पुलिस फ़ोर्स के विषय पर कई वर्षों से काम कर रहा हूँ और यह मेरी लिए हमेशा स्पेशल रहेगी।  मैं इस बात को लेकर काफी खुश हूँ कि अमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ मुझे वह मौका मिल रहा है कि मैं पूरे विश्व में इस कहानी को दिखा पाऊंगा।  साथ ही कहानी में सिद्धार्थ का आना मेरे लिए बेहद खास है। मैंने हमेशा ही एक्शन फर्स्ट एंटरटेनमेंट को तवज्जो दी है, इस सीरीज से मैं वहीं क्रिएट करने की कोशिश करूँगा।

सच कहूँ, तो मुझे तो सिद्धार्थ को यूनिफॉर्म में देखते ही, यह फीलिंग आने लगी है कि एक फौजी के बाद अब एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में वह कमाल करेंगे, मुझे इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार रहेगा।