पिछले दिनों बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चे में रही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी, लेकिन मैं दोनों ही कलाकारों के डेडिकेशन को मान गई कि शादी के दो-तीन दिनों के अंतराल पर ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही काम पर लौट गए हैं, ऐसे में रणबीर कपूर, जहाँ अपनी फिल्म एनिमल की शूटिंग शुरू कर चुके हैं, वहीं आलिया भट्ट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में व्यस्त हैं। एनिमल  में  रणबीर कपूर- रश्मिका मंदाना के साथ नजर आने वाले हैं और मैं तो इस जोड़ी को पहली बार स्क्रीन पर देखने के लिए काफी उत्साहित हूँ।

Source : Instagram I @neetu54

रणबीर कपूर की शादी के बाद, एनिमल उनका पहला प्रोजेक्ट है, जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है, शूटिंग का पहला शेड्यूल मनाली में पूरा किया जायेगा। हाल ही में रणबीर कपूर मुंबई एयरपोर्ट से मनाली रवाना होते हुए नजर आये थे और अब यह खबर आ गई है कि एनिमल की शूटिंग शुरू हो गई है। यह पहली बार है, जब रणबीर कपूर और पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का नाम ही मुझे अपने आप में काफी यूनिक नजर आ रहा है, फिल्म का निर्देशन भी कबीर सिंह जैसी शानदार फिल्म का निर्देशन कर चुके संदीप रेड्डी वंगा कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना को काफी शानदार तरीके से मनाली में हिमाचली शॉल और कैप देकर, उनका स्वागत किया गया है और अब दोनों ने शूटिंग शुरू कर दी है।

Source : Instagram I @rashmika_mandanna

मैं यहाँ यह भी बताना चाहूंगी कि इस फिल्म में पहले परिणीति चोपड़ा अहम किरदार निभाने वाली थीं, लेकिन उन्होंने फिल्म से अलग होने का फैसला लिया और फिर रश्मिका फिल्म में शामिल हुईं, कुछ दिनों पहले ही रश्मिका ने मीडिया से इस बारे में कहा कि जब वह गुडबाय की शूटिंग कर रही थीं, तब उन्हें यह खबर मिली, वह इस फिल्म को करने में इसलिए उत्साहित हैं, क्योंकि इस फिल्म में न सिर्फ उन्हें अलग तरह की कहानी कहने का मौका मिल रहा है, बल्कि एक शानदार टीम के साथ भी काम करने का मौका मिल रहा है। मैं यहाँ यह भी बताना चाहूंगी इस फिल्म में बॉबी देओल और अनिल कपूर भी अहम किरदारों में हैं। एनिमल,  11 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, और मुराद खेतानी कर रहे हैं।

मैं बता दूँ कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के लिए यह साल बेहद खास है, क्योंकि दोनों की ही कई फिल्में रिलीज पर हैं। रणबीर कपूर, जहाँ शमशेरा और ब्रह्मास्त्र की रिलीज के लिए तैयार हैं, वहीं रश्मिका मंदाना की फिल्म मिशन मजनूँ और गुडबॉय जैसी हिंदी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों ही उम्दा कलाकार हैं, ऐसे में दोनों ही फिल्म एनिमल में अपना बेस्ट देंगे, मुझे तो ऐसी उम्मीद है।