Exclusive ! जैकी भगनानी से अपने 'रिलेशनशिप' पर बिंदास बोलीं रकुल प्रीत सिंह ! मैं अपने रिश्ते को सिर्फ ''We are just Friends'' कह कर छुपा नहीं सकती, मैं मेरे रिश्ते का सम्मान करती हूँ

Exclusive ! जैकी भगनानी से अपने 'रिलेशनशिप' पर बिंदास बोलीं रकुल प्रीत सिंह ! मैं अपने रिश्ते को सिर्फ ''We are just Friends'' कह कर छुपा नहीं सकती, मैं मेरे रिश्ते का सम्मान करती हूँ

Anupriya Verma

इन दिनों, युवा जेनरेशन की अभिनेत्रियों की सोच, जितनी स्पष्ट है अपने करियर के चुनाव को लेकर, अपनी जिंदगी के बारे में, मुझे उन्हें देख कर अच्छा लगता है कि वह अपनी जिंदगी में स्पष्ट हैं, उन्हें किसी बात को लेकर छुपने-छुपाने में मजा नहीं आता है, वह अभिनेत्री हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि शादी के बाद या बच्चे होने के बाद, उनकी जिंदगी खत्म हो जाएगी। कुछ ऐसी ही बेबाक राय रखने वाली अभिनेत्री लगीं मुझे, रकुल प्रीत सिंह। वह लगातार अच्छी फिल्मों का हिस्सा बन रही हैं और साथ ही वह बिंदास होकर अपने रिलेशनशिप पर भी बातें करती हैं, उन्हें छुपाने में यकीन नहीं करती हैं। हाल ही में, जब उनकी आने वाली फिल्म रनवे 34 के प्रोमोशन में उनसे बातचीत हुई, तो उन्होंने खुल कर इस बारे में कहा कि हाँ, वह रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने निर्माता जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्तों को लेकर क्या कहा है, मैं यहाँ उनसे हुई बातचीत के अंश शेयर कर रही हूँ।

रिलेशनशिप को सिर्फ दोस्ती का नाम देने में नहीं रखती हैं यकीन

रकुल प्रीत सिंह ने इस बात को लेकर स्पष्ट राय रखी कि वह अपने रिश्ते को सिर्फ  “we are just friends कह कर, छुपा नहीं सकती हैं।

वह विस्तार से कहती हैं

ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने पहले दिन से अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया है। इससे पता चलता है कि आप किस तरह के इंसान हैं। बहुत लोग हालांकि ऐसे भी होते हैं, जो रिलेशनशिप में होते हुए कहते हैं कि हम सिर्फ दोस्त हैं।  जबकि हर कोई रिलेशनशिप के बारे में जान रहा होता है। मैं मानती हूँ कि अपने रिश्ते को एक सम्मान देना चाहिए। लेकिन हाँ, मैं यह भी नहीं चाहती हूँ कि हमेशा इसी बारे में बातचीत होती रहे। जिस तरह से आपका रिश्ता, आपके पेरेंट्स और भाई-बहन के साथ होता है, उसी तरह से यह रिश्ता भी होता है। यह एक इंसान की नेचुरल बात है। यह एक नार्मल सी बात है, इससे अफेक्टेड होने की जरूरत नहीं होनी चाहिए, साथ ही मैं मानती हूँ कि इससे आपकी प्रोफेशनल लाइफ पर भी कोई फर्क नहीं पढ़ना चाहिए। आपको सच्चाई को स्वीकारना होगा। बस।
Source : Instagram I @rakulpreet

रिलेशनशिप में आकर, नहीं महसूस किया है बदलाव

रकुल प्रीत सिंह का कहना है कि वह ऐसा कोई बदलाव महसूस नहीं करती हैं।

वह कहती हैं

मैं तो खुद में कोई बदलाव नहीं देखती हूँ, मुझे नहीं लगता है कि किसी में बदलाव होने के लिए यह कोई क्राइटेरिया है। एक अच्छे रिश्ते की तो खूबसूरती ही वहीं है कि कोई भी एक दूसरे को बदलने की कोशिश न करें।  अपनी जिंदगी को बदलने की कोशिश न करें। एक दूसरे को बल्कि कॉम्प्लिमेंट करें। खुद को क्यों बदलना है किसी के लिए भी।
Source : Instagram I @rakulpreet

जैकी के साथ अपने रिश्ते पर कही अहम बात

रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी के बारे में बड़ी प्यारी बात कही है।

वह कहती हैं

हम दोनों की ही अपनी जर्नी है, लेकिन यह बहुत अच्छा होता है, जब आपका पार्टनर आपको समझता है और आपके काम में स्पेस देता है। एक ही प्रोफेशन में होने का यह फायदा होता है कि आप एक दूसरे के काम को अच्छे से समझ पाते हैं। लेकिन जहाँ तक बात निर्णय की आती है, हम दोनों ही अपने-अपने तरीके से डिसीजन मेकर्स हैं।
Source : Instagram I @rakulpreet

रकुल इस बात को लेकर भी स्पष्ट राय रखती हैं

मुझे नहीं पता कि यह स्कूल वाला रिश्ता है या नहीं, मुझे नहीं पता, यह सीरियस रिश्ता है या सीरियस रिश्ता किसको कहते हैं, हमारा एक रिश्ता है और मैं इसके बारे में कोई एक्सप्लेनेशन नहीं देना चाहती हूँ कि यह सीरियस है या नहीं।

वाकई, रकुल आपका यह बिंदास अप्रोच मुझे बेहद अपील कर गया, क्योंकि जिस तरह से आप अपने रिश्ता का सम्मान कर रही हैं, यह स्पष्ट अप्रोच बेहद जरूरी है। रकुल की फिल्मों में उनका अभिनय तो बेहतरीन होता ही है, जिंदगी को लेकर उनकी सोच ने भी मेरा तो दिल जीत लिया, ऐसे में मुझे उनकी आने वाली फिल्म रनवे 34 का इंतजार है, जिसमें वह मुख्य किरदार निभा रही  हैं।