एक वुमनिया यानी नुसरत भरुचा पड़ने वाली हैं भारी, क्योंकि जनहित में जारी होने जा रही है 10 जून को रिलीज

एक वुमनिया यानी नुसरत भरुचा पड़ने वाली हैं भारी, क्योंकि जनहित में जारी होने जा रही है 10 जून को रिलीज

Anupriya Verma

मुझे नुसरत भरुचा का काम हमेशा ही बेहद खास लगा है। वह जिस तरह के किरदारों को चुनती हैं, उनमें वह अपना बेस्ट देने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि उन्होंने एक जैसे किरदार नहीं निभाए हैं, खुद को टाइपकास्ट नहीं होने दिया है। उनका छोरी किरदार तो मेरे जेहन से जाता ही नहीं है, ऐसे में नुसरत एक और नयी फिल्म लेकर आ रही हैं, जनहित में जारी और इस फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा हो गई है कि फिल्म 10 जून 2022 को रिलीज होने वाली है।

Source : Instagram I @nushrrattbharuccha

जी हाँ, नुसरत एक अलग ही अंदाज में इस कहानी में नजर आने वाली हैं और एक बार फिर से मुझे यकीन है कि वह सबको हैरान ही करेंगी। जनहित में जारी एक ऐसी फिल्म है, जो एक सोशल कॉमेडी है और मजेदार बात यह है कि एक ऐसे विषय पर बातचीत कर रही है, जिसके बारे में अमूमन बातें करने में लोग घबराते हैं।

Source : Instagram I @nushrrattbharuccha

मैं यहाँ बताना चाहूंगी कि इस सोशल कॉमेडी फिल्म को जय बसंतू सिंह ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अनुद सिंह, टीनू आनंद, विजय राज और परितोष त्रिपाठी जैसे शानदार अभिनेता भी हैं। फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खुद नुसरत ने फिल्म के प्रोड्यूसर्स के साथ, सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो रिलीज करते हुए एक बडे़ ही यूनिक मैसेज के  साथ इसका एलान किया, जिसके साथ मैसेज में लिखा है , "एक वुमनिया  है, सब पे भारी, ये सुचना है जनहित में जारी!


यहाँ देखें वह मेसेज

अब नुसरत के इस मसेज से यह बात तो समझ आ गई है कि नुसरत अपने अभिनय से इस फिल्म में सभी पुरुष कलाकारों पर भारी पड़ने वाली हैं। ऐसे में मुझे ख़ुशी है कि लगातार ऐसे किरदार महिलाओं को ध्यान में रख कर लिखे जा रहे हैं।

मैं यहाँ यह भी बता दूँ कि  यह फिल्म विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य द्वारा प्रस्तुत, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और श्री राघव एंटरटेनमेंट, एलएलपी के सहयोग से थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन की फिल्म जनहित में जारी को विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी,  श्रद्धा चंदावरकर  द्वारा निर्मित किया गया है। बंटी राघव और राजेश राघव, और जूही पारेख मेहता ने इस फिल्म को सह-निर्मित किया है।  जनहित में जारी ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा रिलीज़ की जायेगी।

वाकई में, नुसरत अपने अभिनय ग्राफ को सोच समझ कर आगे बढ़ा रही हैं, अलग-अलग मिजाज के रोल करते हुए, मेरा मानना है कि वह जल्द ही अपना शानदार मुकाम हासिल कर लेंगी।