रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फ़ोर्स' में शामिल हुईं शिल्पा शेट्टी, जबरदस्त लुक आया सामने

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फ़ोर्स' में शामिल हुईं शिल्पा शेट्टी, जबरदस्त लुक आया सामने

Anupriya Verma

हिंदी सिनेमा और वेब सीरीज की दुनिया में अभी महिलाओं के लिए सबसे बेस्ट समय चल रहा है, ऐसा मेरा मानना है, खासतौर से ओटीटी की दुनिया में एक से बढ़ कर एक नए तरह के कमाल हो रहे हैं, महिलाओं के लिए अच्छे किरदार लिखे जा रहे हैं, दमदार किरदार लिखे जा रहे हैं, अब केवल नामात्र के लिए महिला कलाकारों को शामिल नहीं किया जा रहा है, ऐसे में रोहित शेट्टी, जो कि ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं और इंडियन पुलिस फ़ोर्स नामक शो लेकर आ रहे हैं, इसमें भी रोहित शेट्टी ने एक दमदार अभिनेत्री को शामिल किया है।  जी हाँ, रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में शिल्पा शेट्टी नजर आने वाली हैं।

मुझे तो हाल ही में एक रियलिटी शो के दौरान, शिल्पा शेट्टी का रोहित शेट्टी पर, मुझे कास्ट करो वाला फनी वीडियो याद आ रहा है।  जोक्स अपार्ट, मुझे तो बहुत ख़ुशी हो रही है कि रोहित शेट्टी, पहली बार महिला कॉप को भी अपनी टीम में शामिल कर रहे हैं।

दिलचस्प बात यह है कि शिल्पा शेट्टी, इस सीरीज में अब तक वैसे किरदार में नजर आने वाली हैं, जैसा किरदार उन्होंने अभी से पहले कभी नहीं किया है। वह एक महिला कॉप की भूमिका में होंगी और मेकर्स ने जो पहला लुक जारी किया है, उसमें मुझे शिल्पा का कॉन्फिडेंस जबरदस्त लग रहा है।

जाहिर-सी बात है कि ऐसा किरदार पाकर शिल्पा भी बेहद खुश हैं और  सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा है "पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म में धमाल मचाने के लिए तैयार, द एक्शन किंग रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में शामिल होने पर हूँ, सुपर थ्रिल!"

इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार रोहित शेट्टी के फैंस को भी है, क्योंकि उनके फैंस ने अब तक उनकी फिल्मों में शानदार एक्शन देखा है, ऐसे में सीरीज में भी रोहित शेट्टी कमाल करने वाले हैं, ऐसी उम्मीद है।

वहीं शिल्पा शेट्टी की बात करूँ, तो उनके लिए यह साल बहुत खास होने वाला है। इस साल उनकी फिल्म सुखी और निकम्मा भी आने वाली है। ऐसे में रोहित शेट्टी के यूनिवर्स में पहली महिला पुलिस अधिकारी की भूमिका में होना उनको काफी तसल्ली दे रहा है।

सच कहूँ, तो मुझे शिल्पा का फर्स्ट लुक पसंद आया है और शायद मैंने उन्हें इस अवतार में कभी देखा नहीं है तो, उम्मीदें और अधिक बढ़ गई हैं। मैं यहाँ बता दूँ कि फिलहाल इस सीरीज की मेकिंग शुरू हो गई है और इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार के बाद, सिद्धार्थ मल्होत्रा भी कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बने हैं।