युवा दिलों की धड़कन, कार्तिक आर्यन को अच्छी तरह से मालूम है कि उनके दर्शक उनसे क्या चाहते हैं। ऐसे में लम्बे इंतजार के बाद, अब कार्तिक एकदम दर्शकों के मूड के हिसाब से एक कॉमेडी थ्रिलर लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है भूल भुलैया 2 । अब तक, इस फिल्म से जुड़े जितने भी पोस्टर्स और टीजर सामने आये हैं, मुझे तो उससे ही अनुमान हो चुका था कि फिल्म हिलेरियस अंदाज में दर्शकों के सामने पहुँचने वाली है और ऐसे में जब अब ट्रेलर भी सामने आ गया है, और कमाल होने वाला है। जी हाँ, फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है, जिसे देख कर, मैं तो काफी रोमांचित हो रही हूँ। कार्तिक आर्यन का धमाल, कियारा आडवाणी का ग्लैमर और हिलेरियस अंदाज और इन सबके साथ तब्बू का फिल्म में होना, फिल्म देखने के लिए बेसब्र होना तो लाजमी हैं ही। फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज होने वाली है, तब तक मुझे पता नहीं है कि मैं अपनी एक्ससाइटमेंट को किस तरह से रोकूं।

यहाँ देखें ट्रेलर

क्या है खास ट्रेलर में

एक बात  तो मैं पूरी गारंटी के साथ कह सकती हूँ, ट्रेलर देखने के बाद कि जो अक्षय कुमार और विद्या बालन की पिछली भूल भुलैया के दीवाने रहे हैं, वह इस बार भी निराश नहीं होने वाले हैं, क्योंकि इस बार उन्हें कॉमेडी का डबल तड़का मिलने वाला है। कार्तिक ने जिस तरह से रूह बाबा का लुक इख़्तियार किया है, वह कमाल लग ही रहे हैं और उनके डायलॉग बड़े ही मजेदार नजर आ रहे हैं, कियारा का भी मुझे इस फिल्म में जो अंदाज नजर आ रहा है, इससे पहले नजर नहीं आया है, इसलिए भी मुझे यह जोड़ी ऑन स्क्रीन फ्रेशनेस दे रही है और फिर तब्बू के क्या कहने, वह तो हर किरदार में खास होती ही हैं, मैं तो आज तक नहीं समझ पाई हूँ कि कोई इतना परफेक्ट एक्टर कैसे हो सकता है कि हर बार कुछ अलग ही कर जाये, फिर चाहे वह हास्य फिल्म हो, थ्रिलर हो या कुछ भी। साथ ही साथ डोनल ट्रम्प के ट्वीट और चुड़ैलों के फीट कभी सीधे नहीं होते हैं, जैसे कई वन लाइनर कहानी में जान डालने वाले हैं।

वैसे मैं यहाँ यह भी बताना चाहूंगी कि फिल्म में हॉन्टेड हवेली भी एक अहम किरदार में हैं, जिसमें जाने के बाद आपको हंसी भी आने वाली है और डर भी लगने वाला है। साथ ही साथ राजपाल यादव जैसे उम्दा कलाकार और पिछली फिल्म से जुड़ीं कुछ नॉस्टेलिजिक कनेक्शन भी नजर आई है।  फिल्म में संजय मिश्रा का भी दिलचस्प किरदार नजर आ रहा है।

कुल मिला कर, फिलहाल फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर देख कर, तो मैं इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ। निर्देशक अनीस बज्मी हास्य फिल्में बनाने में माहिर रहे हैं, तो पूरी उम्मीद है कि इस बार भी वह निराश नहीं करेंगे।

साथ ही यह बता दूँ कि इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार ने टी-सीरीज और सिने 1 स्टूडियोज के बैनर तले किया है, फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमा थियेटर में पहुँचने वाली है।