सोशल मीडिया पर मेरे पसंदीदा पॉवर कपल्स में से कोई हैं, तो वे हैं शाहिद कपूर और मीरा कपूर। दोनों की ही बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर बड़ी प्यारी नजर आती है। मीरा कपूर के तो पोस्ट मैं कहूँगी, शाहिद से भी अधिक क्रिएटिव और फनी होते हैं, मीरा ने कुछ साल पहले एक फैशन वीक में भी हिस्सा लिया था और मुझे उनका कॉन्फिडेंस बेहद पसंद आया था। मुझे मीरा को देख कर, हमेशा ऐसा लगता है कि वह परफॉर्मेंस वर्ल्ड के लिए बेस्ट हैं, अगर वह इस फील्ड में आएं तो अपना बेस्ट दे सकेंगी। ऐसे में मेरी जब हाल ही में शाहिद कपूर से उनकी फिल्म जर्सी के प्रोमोशन के दौरान मुलाकात हुई तो, मैंने पूछ ही लिया क्या मीरा फिल्मों में आने में दिलचस्पी रखती हैं। शाहिद ने न सिर्फ इसका जवाब दिया, बल्कि उन्होंने अपने बच्चों की पसंद-नापसंद और मीरा से अपनी बॉन्डिंग पर भी  बातचीत की, उन्होंने जो भी कहा, मैं यहाँ उसके अंश शेयर कर रही हूँ।

बेहतर होगा मीरा इस पर बातचीत करें

जब मैंने शाहिद से जानना चाहा कि क्या मीरा को फिल्मों में आने में दिलचस्पी है। शाहिद ने इस पर अपनी बात रखी।

वह कहते हैं

मुझे लगता है कि मीरा एक इंडिपेंडेंट गर्ल हैं और वह क्या चाहती हैं, यह बेहतर होगा कि वहीं बात करें, मैं उनके बिहाफ में बोलूं, यह थोपने जैसा हो जायेगा। हाँ, लेकिन यह सच जरूर है कि वह सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है, लोग उससे रिलेट कर पाते हैं। शायद, इसकी वजह यह भी है कि वह काफी नॉर्मल गर्ल हैं और लोग उससे रिलेट कर पाते हैं, अपने बीच की लगती है, तो सभी उन्हें पसंद करते हैं।
Source: Instagram I @shahidkapoor @mira.kapoor

मीरा ने मेरे स्ट्रगल को समझा है

शाहिद कपूर ने बताया कि मीरा, जर्सी देखने के बाद काफी रोयीं और इसकी सबसे बड़ी वजह यह रही कि वह अपने पापा से काफी क्लोज हैं।

शाहिद बताते हैं

मीरा फिल्म देखने के बाद काफी इमोशनल थी, उन्हें अपने पापा की याद आई और मीरा ने मेरे स्ट्रगल को भी याद किया, क्योंकि हमारी जब शादी हुई थी, उसके तुरंत बाद, मेरी फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हुई थी। उसकी नयी-नयी शादी हुई थी और हर लड़की यह सोच सकती है कि एक स्टार से शादी हो रही और फिर उसने मेरी सिर्फ फ्लॉप होती हुईं फिल्मों को देखा। उसने तब से लगातार मेरे साथ स्ट्रगल देखा। जाहिर है कि मैं एक्टर हूँ, तो फ्लॉप होने से दुखी रहा, लेकिन मैंने दिखाया नहीं कभी। लेकिन वह मेरी पत्नी है, उसको बुरा तो लगा होगा। जर्सी देखते हुए, उसे मेरी जर्नी याद आयी और उसने अपने पापा को याद किया। मीरा अपने पापा से काफी क्लोज है। मीरा भी तीन बहनें हैं, इसलिए इस फिल्म को देखते हुए वह इमोशनल हुई। साथ ही उसको मेरे और मीशा और जैन के साथ का रिश्ता भी दिखा होगा।
Source: Instagram I @shahidkapoor @mira.kapoor

वह आगे कहते हैं

मीरा के साथ मैं हर बात शेयर करता हूँ, मेरी ऐसी कोई बात नहीं, जो हम दोनों शेयर नहीं करते। हमारी बॉन्डिंग दोस्ती वाली है। शायद इसलिए वह मुझे बहुत अच्छे से समझ पाती है। मुझे अपनी सफलता पर उसके साथ घर पर बैठ कर चिल करना और जो भी खाने में पसंद है, वह खाना पसंद है, बजाय इसके कि कहीं बाहर जाकर पार्टी करूँ।

आजकल के बच्चे अलग हैं

शाहिद ने बताया कि उनकी अपने बच्चों के साथ कैसी बॉन्डिंग है .

Source: Instagram I @shahidkapoor @mira.kapoor

वह कहते हैं

आजकल के बच्चे अलग हैं, मैं जैसा था, मेरा बच्चा तो वैसा बिल्कुल है, वह तो सुपरमैन और न जाने क्या-क्या देखता रहता है, दरअसल, हम भी अपने बच्चों को अपनी फिल्में नहीं दिखाते हैं। वे फिलहाल कार्टून ही देखें तो बेहतर है।

वाकई, शाहिद और मीरा की जो बॉन्डिंग नजर आती है, उनमें मुझे कभी मुझे सेलिब्रिटी स्टेट्स नहीं, बल्कि कॉमन लोगों वाली ही मोहब्बत नजर आती है और मेरा मानना है कि शायद इसी कारण, वह आम लोगों से काफी जुड़े हुए हैं और आम लोग भी दोनों को अपना आइडल कपल मानते हैं।