टाइगर श्रॉफ, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा जैसे ये हैं 5 स्टार्स, जिन्होंने एक्टिंग के साथ सिंगिंग में भी मिलाये ताल से ताल

टाइगर श्रॉफ, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा जैसे ये हैं 5 स्टार्स, जिन्होंने एक्टिंग के साथ सिंगिंग में भी मिलाये ताल से ताल

Anupriya Verma

अभिनय की दुनिया के साथ-साथ ऐसे कई कलाकार हैं, जिन्होंने सिंगिंग और संगीत में भी हमेशा ही रुचि दिखाई है और वे इसमें माहिर भी हैं। हाल-फिलहाल की बात करूँ, तो खुद टाइगर श्रॉफ जैसे कलाकारों ने अभिनय के साथ-साथ सिंगिंग में कुछ नया करने की कोशिश की है। तो आज मैं परिणीति चोपड़ा, श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ और ऐसे 5 कलाकारों के नाम यहाँ शामिल करने जा रही हूँ, जो अभिनय के फन के साथ-साथ, संगीत में भी हैं माहिर ।

टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में हीरोपंती 2  के प्रोमोशन के दौरान, इस बात को शेयर किया है कि उन्होंने लॉक डाउन के दौरान, अपने संगीत प्रेम पर काफी काम किया है। और उन्हें सिंगिंग टैलेंट दिखाने का मौक़ा उनकी अपनी ही फिल्म में मिल भी गया है, इस बात से वह खुश हैं। उन्हें संगीत में काफी दिलचस्पी है और उन्होंने कहा कि लॉक डाउन में उन्होंने इस पर काफी काम किया है और इसे वह आगे भी बरक़रार रखना चाहेंगे।

Source : Instagram I @tigerjackieshroff

परिणीति चोपड़ा

युवा अभिनेत्रियों में परिणीति चोपड़ा की आवाज ऐसी रही है, जो काफी पसंद की जाती रही है। परिणीति चोपड़ा ने फिल्म मेरी प्यारी बिंदू में आवाज दी थी और उनका गाया गीत, माना कि हम यार नहीं ...काफी लोकप्रिय रहा, इस गाने को मोस्ट रोमांटिक सांग भी माना जाता है, हाल ही में रियलिटी शो में भी उन्होंने गाना गाया, तो दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर भी ट्रेंड सिंगर हैं, उनका पूरा परिवार ही संगीतमय रहा है। वह लता मंगेशकर से सम्बंधित रही हैं।  वह हमेशा से इसमें दिलचस्पी लेती रही हैं और उन्होंने अपनी फिल्म आशिकी  के फिल्म में ओरिजिनल रूप से तो नहीं, लेकिन कवर के रूप में कई बार गाए हैं और खूब पसंद किये गए हैं। कई गाने कई बार गाए  हैं। उनकी आवाज मेलोडियस है।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने भी लॉक डाउन में गिटार क्लासेज लिए, इसके बारे में उनके पति रणबीर कपूर ने खुद ही एक इंटरव्यू में बताया कि आलिया संगीत में दिलचस्पी लेती हैं और वह कुछ न कुछ नया करने की कोशिश हमेशा ही करती रहती हैं, इसके अलावा सिंगिंग में भी आलिया भट्ट ने हाथ आजमाया है। उन्होंने हाई वे फिल्म के लिए एक प्रोमोशन गाना गाया था और उसे बेहद पसंद भी किया गया था।

Source : Instagram I @aliaabhatt

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा एक बेहतरीन सिंगर हैं, परिणीति चोपड़ा की तरह ही, प्रियंका ने तो काफी सिंगल्स भी रिलीज किये हैं और उनके गाने को खूब पसंद भी किया जाता रहा है, वह खुद कहती रही हैं कि सिंगिंग उनका दूसरा प्रेम है, मतलब चोपड़ा सिस्टर्स का संगीत में जवाब नहीं है।

Source : Instagram I @priyankachopra

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना शुरुआती दौर से ही काफी गाने गाते रहे हैं। उन्होंने अभिनय और सिंगिंग को साथ-साथ रखा है, उन्होंने अपनी कई सारी फिल्मों में आवाज दी है और उनकी आवाज को तो लड़कियां फैंस काफी पसंद करती हैं। खुद आयुष्मान खुराना अपने अभिनय के साथ-साथ संगीत के रियाज में लीन रहना पसंद करते हैं।

Source : Instagram I @ayushmannk

वाकई में, यह हकीकत भी है कि अपने अंदर छुपे हुनर को कभी भी छोड़ना नहीं चाहिए, फिर चाहे आप एक क्षेत्र में बेस्ट कर लें, लेकिन अपने दूसरे हुनर को भी जब भी मौका मिले, इन स्टार्स की तरह ही आजमाते रहना चाहिए, मुझे पूरी उम्मीद है कि आनेवाले समय में ऐसे और भी स्टार्स आएंगे, जो संगीत में रुचि लेंगे और उनकी मेलोडियस आवाज हम तक पहुंचेगी।