Trailer ! Dhaakad ! 'धाकड़' एक्शन क्वीन के रूप में नजर आ रही हैं कंगना रनौत, 20 मई 2022 को दिखेगा 'धाकड़' परफॉर्मेंस

Trailer ! Dhaakad ! 'धाकड़' एक्शन क्वीन के रूप में नजर आ रही हैं कंगना रनौत, 20 मई 2022 को दिखेगा 'धाकड़' परफॉर्मेंस

Anupriya Verma

इस मामले में कंगना रनौत का कोई जवाब नहीं कि बातों में बेबाकी और उम्दा अभिनय में उनसे कोई जीत नहीं सकता है, ऐसे में जब वह धाकड़ फिल्म के ट्रेलर के साथ आयी हैं और जिस तरह से इसमें उनका एक्शन अवतार नजर आ रहा है, वह शानदार है। कंगना के अलावा, अर्जुन रामपाल भी एक नए अवतार में ट्रेलर में दिख रहे हैं, तो दिव्या दत्ता का इंटेंस किरदार हैरान कर रहे हैं मुझे। एक फ्रेश एक्शन और इंटेंस फिल्म की उम्मीद धाकड़ से लग रही है मुझे।

यहाँ देखें ट्रेलर

कंगना रनौत की इस फिल्म का लम्बे समय से उनके फैंस को इंतजार रहा है, चूँकि इस फिल्म में कंगना ने अलग ही रूप इख़्तियार किया है, उनमें मैंने तो इससे पहले ऐसे एक्शन में नहीं देखा है। वह जिस तरह से एक्शन और स्टंट कर रही हैं, इससे एक बात तो जाहिर हो गई है कि कंगना फूल फॉर्म में इस फिल्म में हैं और उन्होंने काफी मेहनत की है, उनकी शिद्दत नजर आ रही है फिल्म में। वहीं दूसरी तरफ अर्जुन रामपाल का कभी न देखा हुआ किरदार भी इसमें नजर आ रहा है, उनका लुक हैरान करने वाला है पूरी तरह से। फिल्म दर्शकों के सामने 20 मई को आने वाली है। इस एक्शन थ्रिलर का निर्देशन रजनीश घई ने किया है। कंगना इस फिल्म में एजेंट अग्नि का किरदार निभा रही हैं।

महिलाओं को भी मिलें एक्शन किरदार : कंगना

कंगना रनौत ने इस फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान दिलचस्प बात कही कि ऐसा नहीं है कि वह एक्शन ही फिल्में करना चाहती हैं।

वह कहती हैं

ऐसा नहीं है कि मैंने यह फिल्म इसलिए की, क्योंकि मुझे एक्शन फिल्म करना है, मुझे ऐसा लगता है कि जैसे स्टार्स अपनी जिंदगी में कई सारे अलग-अलग किरदार करना चाहते होंगे, जैसे अमिताभ बच्चन और बाकी सारे स्टार्स, तो मुझे ऐसा लगता है कि मुझे महिला होने पर उतने रोल्स क्यों नहीं मिल सकते। मुझे वाइफ और गर्ल फ्रेंड ही क्यों मिले, यही मेरा विजन था, लेकिन मुझे नहीं लगा था कि इंडियन सिनेमा उस लेवल पर पहुंचेगा, जिसमें इंटरनेशनल लेवल की फिल्म, बिग बजट फिल्म, इसमें जो टेक्नीशियन जुड़े हैं, सब बड़े स्तर के हैं, मुझे बेहद ख़ुशी है, हमारे सिनेमा के लिए यह काफी प्रोग्रेसिव बात है।

वाकई में, सिनेमा की दुनिया के सदाबहार दिन लौट आये हैं, जहाँ एक से बढ़ कर एक कहानियां भी आ रही हैं और एक ही दिन में कई जॉनर की दिलचस्प कहानियां भी आकर्षित कर रही हैं। इसी दिन रिलीज होने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 भी हॉरर और कॉमेडी से भरपूर है, तो कंगना की यह एक्शन थ्रिलर फिल्म भी कमाल करेगी।

मैं तो कंगना रनौत को इस पूरे ही नए अवतार में देखने के लिए बेहद बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ। मैं यकीनन कह सकती हूँ कि उनके फैंस भी कंगना को इस फिल्म में देख कर यही कहेंगे कि वह एक्शन की भी क्वीन हैं।