मेरा मानना है कि कम समय में ही तापसी पन्नू ने अपनी एक खास जगह बना ली है इंडस्ट्री में। उन्होंने एक से बढ़ कर एक किरदारों के रूप में अभिनय किया है। दर्शक लगातार तापसी के काम को पसंद भी कर रहे हैं। तापसी की पिछली फिल्मों पर गौर करूँ, तो उनकी लूप लपेटा  से लेकर रश्मि रॉकेट तक में, उनके अभिनय में एक वेरिएशन नजर आती है। ऐसे में अब एक बार फिर जब उनकी फिल्म शाबाश मिठू आ रही है, तो एक उम्मीद बढ़ गई है कि यह फिल्म भी अपने लिहाज से अनोखी फिल्म होगी। खुशखबरी यह है कि अब इस फिल्म की रिलीज के लिए और अधिक इंतजार न आपको करना होगा, न मुझे। फिल्म 15  जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है।

यहाँ देखें आधिकारिक घोषणा

वायकॉम 18 की फिल्म शाबाश मिठू में तापसी पन्नू ने एक अहम किरदार निभाया है और इस फिल्म की कहानी आइकॉनिक क्रिकेटर मिताली डोराई राज पर आधारित है। मिताली, इंडियन वीमेन क्रिकेट टीम की सेलीब्रेटेड स्किपर रही हैं और उन्होंने 23 साल से भी अधिक समय क्रिकेट को दिया है। 23 साल, वन डे क्रिकेट में 7 लगातार 50 यानी अर्ध शतक बनाये हैं और वह भी वर्ल्ड कप में, जाहिर सी बात है कि ऐसी हस्ती पर फिल्म बननी ही चाहिए। ऐसे में तापसी की यह फिल्म मिताली की आठ साल की उम्र से लेकर क्रिकेट की दुनिया में उनके सपने को सच करती हुई कहानी दिखाई जायेगी। मिताली एक क्रिकेट लीजेंड हैं, जिनकी उपलब्धियों को भूला नहीं जा सकता है। ऐसे में इन कहानियों को दिखाने से मेरा मानना है कि वे तमाम लड़कियां हैं, जो इंस्पायर होंगी कि वह भी एक ऐसा सपना देखें और नाम रौशन करें देश का।

यहाँ देखें टीजर

ऐसे दौर में जहाँ, पुरुष प्रधान क्रिकेट को ही तवज्जो दी जाती है, मिताली की कहानी, उस जज्बे को दर्शाती है कि महिलाएं भी अच्छी क्रिकेटर हो सकती हैं और जेंडर स्टीरियोटाइप को तोड़ती यह कहानी दिलों को पहुंचेगी, इसकी पूरी उम्मीद है मुझे।

बता दूँ कि इस कहानी का निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी ने किया है और कहानी प्रिय इवन ने लिखा है। फिल्म 15 जुलाई2022 को थियेटर में ही आएगी और मुझे पूरी उम्मीद है कि तापसी इसमें अपना बेस्ट देने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाली हैं, मुझे फिल्म के पोस्टर लुक में तो वह काफी प्रोमिसिंग लग रही हैं। अब तो बस मुझे 15 जुलाई2022 को फिल्म की रिलीज का इंतजार है।