Photos : अर्पिता खान और आयुष शर्मा  की ईद सेलिब्रेशन में चार चाँद लगा दिए सलमान खान, शहनाज गिल 
रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और ऐसे कई सितारों ने, देखें तस्वीरें

Photos : अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद सेलिब्रेशन में चार चाँद लगा दिए सलमान खान, शहनाज गिल रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और ऐसे कई सितारों ने, देखें तस्वीरें

Anupriya Verma

ईद के मौके पर भले ही इस बार सलमान खान की कोई फिल्म न आयी हो, लेकिन सलमान खान ईद की पार्टी देने से पीछे नहीं रहते हैं,इस बार सलमान खान की ईद सेलिब्रेशन की मेजबानी हालाँकि उनकी बहन और बहनोई अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने किया। लेकिन सलमान खान के फैंस के लिए तो यही ईदी रही।  वह अपने दोस्तों को यह गाना गाने का भरपूर मौका देते हैं कि आज की पार्टी मेरी तरफ से.. ऐसे में मुझे तो सलमान खान की ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज देख कर ऐसा ही महसूस हुआ, जैसे पूरी  इंडस्ट्री एक बार फिर से एक ही छत के नीचे आ गई हो। बहन अर्पिता खान के साथ सलमान खान ने ईद की जो बेस्ट होस्टिंग की है, मुझे तो तस्वीरों को ही देख कर ऐसा लग रहा है कि जैसे मैं खुद उस पार्टी में शामिल हों। सो, मैंने सोचा कि मैं आप लोगों के लिए, इस पार्टी की कुछ दिलचस्प तस्वीरें शेयर करूँ, जिनमें कई जोड़ियां चर्चे में रहीं, जिनमें कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण और रणवीर जैसी जोड़ियां शामिल हैं, तो वहीं करिश्मा कपूर और सलमान की बिंदास तस्वीरें देख कर, मैं तो 90 के दौर में खो गई, जब दोनों ने एक साथ कई फिल्में की थीं। वहीं कई सनाया कपूर जैसे कई उभरते कलाकार भी नजर आये।

सलमान खान और करिश्मा कपूर की दोस्ती है सुपरहिट

करिश्मा कपूर ने बड़ी ही प्यारी तस्वीरें ईद सेलिब्रेशन से सलमान खान के साथ शेयर की हैं, जिन्हें देख कर, मेरा मन हो रहा है मैं गाऊं, मुझसे शादी करोगी... या फिर ऊँची है बिल्डिंग लिफ्ट तेरी बंद है... और भी कई गाने मेरे जेहन में आ रहे हैं। दोनों के ही हैप्पी फेस कमाल के लग रहे हैं।

Source : Instagram I @therealkarismakapoor

अर्पिता खान और आयुष शर्मा लगे परफेक्ट कपल

अर्पिता खान और आयुष शर्मा बेहद प्यारे कपल के रूप में नजर आये और इनकी मेजबानी का तो जवाब नहीं ही है, कमाल के मेजबान हैं दोनों। दोनों ही बेहद खुश नजर आये।

दीपिका रणवीर दिखे chill mood में

रणवीर, जहाँ अपने कूल अंदाज में दिखे, वहीं दीपिका के ट्रेडिशनल लुक ने मेरा तो दिल जीत लिया, दोनों की केमेस्ट्री को माशाअल्लाह प्यारी नजर आयी ही।

रितेश और जेनेलिया देशमुख का बिंदास अंदाज

मेरे पसंदीदा कपल में से एक हैं रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख, दोनों के रिश्ते में अब भी एक फ्रेशनेस नजर आती  है, जो मुझे काफी चार्मिंग लगती है, मुझे तो उन्हें साथ देख कर, इस ईद सेलिब्रेशन में भी बहुत अच्छा लगा।

पुलकित और कृति खरबंदा की ट्यूनिंग

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा भी ईद सेलिब्रेशन का हिस्सा एक कपल के रूप में बने नजर आये, पुलकित ने कृति का बहुत अच्छे से ध्यान रखा, दोनों ही काफी चार्मिंग नजर आये।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ पर रही सबकी नजर

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के कपल होने की चर्चा काफी होती रहती है, ऐसे में हाल में कई खबरें आयीं कि दोनों का ब्रेक अप भी हो गया है, लेकिन ईद सेलिब्रेशन में मुझे तो दोनों की ट्यूनिंग नजर आयी। दोनों ने हालांकि साथ में पोज नहीं दिए, लेकिन पार्टी में एंट्री साथ में ही किया।

सनाया और इब्राहिम को लेकर हुई चर्चा

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान, मीडिया से हमेशा बचते ही नजर आते हैं, लेकिन ईद के मौके पर वह इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बने, इन दिनों वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में बतौर असिस्टेंट निर्देशक के रूप में काम कर रहे हैं।  वहीं शनाया कपूर जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म से लांच हो रही हैं, सो इन दोनों पर ही सबकी निगाहें रहीं।

मनीष मल्होत्रा और करण जौहर का दिखा याराना

मनीष मल्होत्रा और करण जौहर एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स हैं और इस बार पार्टी में दोनों को ही साथ में देख कर बहुत अच्छा लगा, साथ ही दोनों काफी स्टाइलिश नजर आये।

इश्क़ का रंग सफेद

पार्टी में मुझे जैकलीन फर्नांडिस से लेकर, शनाया कपूर, कंगना रनौत, तब्बू, कियारा आडवाणी और कई सेलेब्स सफेद परिधान में नजर आये, जो इन सभी को ईद के चाँद सा खूबसूरत बना रहा है।

कार्तिक आर्यन का कूल अंदाज भी भाया

कार्तिक आर्यन ने तो ईद के मौके पर जो सादगी वाला लुक लिया था, मैं तो उनकी सादगी की ही भूल भुलैया में खोये बगैर खुद को रोक नहीं पायी, सच कहूं तो और यकीनन आप भी उनकी तारीफ़ किये बगैर खुद को रोक नहीं पाएंगे।

सोनाक्षी सिन्हा और प्रतीक गाँधी भी हुए शामिल

सोनक्षी सिन्हा ग्रीन साड़ी में बेहद प्यारी नजर आयीं तो प्रतीक गांधी के सादगी भरे अंदाज को नजरअंदाज करना मुश्किल था।

शहनाज गिल रहीं शो स्टॉपर

शहनाज गिल भी सलमान खान की बेहद करीबी हैं और इसकी वजह से वह पार्टी का हिस्सा बनीं तो उन पर काफी लाइमलाइट रही, उनके चार्मिंग अंदाज ने सबका दिल जीत लिया।

सच कहूं तो,  सलमान खान की किसी भी पार्टी में उनके दोस्त हमेशा हैप्पी मूड में ही होते हैं और उन्हें देख कर बड़ी प्यारी फीलिंग आती है। ऐसे ही सेलिब्रेशन का दौर हर किसी की जिंदगी में बना रहे, मैं तो यही ख्वाहिश करती हूँ।