Photos : प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेबी की पहली तस्वीर,काजल अग्रवाल समेत , इन 5 सेलेब्रिटीज ने भी खूब एन्जॉय किया अपना पहला मदर्स डे

Photos : प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेबी की पहली तस्वीर,काजल अग्रवाल समेत , इन 5 सेलेब्रिटीज ने भी खूब एन्जॉय किया अपना पहला मदर्स डे

Anupriya Verma

माँ बनने का एहसास सबसे खास होता है, इस फीलिंग को शब्दों में बयां करना बेहद मुश्किल है, ऐसे में इस सेलेब्रिटीज के लिए यह मदर्स डे बेहद खास रहा, क्योंकि इस साल कई सेलेब्स माँ बनने की वह फीलिंग एन्जॉय कर पायी हैं।  प्रियंका चोपड़ा, भारती सिंह,  देबीना बनर्जी और ऐसी कई सेलेब्स हैं, जिन्हें इस सुख की अनुभूति हुई है, माँ होने का स्वाद पहली बार चखा है। प्रियंका चोपड़ा ने तो अपनी बेबी की पहली झलक भी शेयर की है, मैं यहाँ कुछ ऐसे ही सेलेब्स मॉम की बात करने जा रही हूँ।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने सरोगेसी के माध्यम से 23 जनवरी 2022 में अपने घर में ढेर सारी खुशियां लायी। वह पहली बार माँ बनीं, लेकिन उन्होंने अपने उसी नोट में यह बात भी लिखी कि उनके लिए यह जर्नी कठिन रही है। ऐसे में उन्होंने पहली बार मदर्स डे पर अपनी बेबी की तस्वीर शेयर की है, हालाँकि उसमें पूरे चेहरे को रिवील नहीं किया है, लेकिन बेबी की पहली झलक ही मेरे जेहन में घर कर गई है। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा है कि उनके लिए यह जर्नी आसान नहीं रही है।

यहाँ देखें प्रियंका ने क्या नोट शेयर किया है।

प्रियंका ने लिखा है

मदर्स डे पर हम खुद को रोक नहीं पाए, लेकिन अपनी जिंदगी में जो पिछले कुछ महीने से रोलर कॉस्टर महसूस किया है, जो जो अनुभव किया है, उसे शेयर करने से।  100 दिन से भी ज्यादा NICU में रहने के बाद, आखिरकार मेरी बेटी घर आयी है। हर परिवार की कहानी यूनिक होती है और हर परिवार को एक स्तर के विश्वास की जरूरत होती है, हमारा पिछला कुछ महीना काफी कठिन रहा है, लेकिन मैं अब यह महसूस कर रही हूँ कि मेरे लिए हर मोमेंट खास और परफेक्ट रहा। हम अपनी बेटी को घर लाकर बेहद खुश हैं और हम डॉक्टर को थैंक यू कहना चाहेंगे। हमारी नयी जर्नी की शुरुआत हो रही है, और यह शानदार होगी। चलो फिर शुरुआत करते हैं, माँ और पापा आपसे बहुत प्यार करते हैं।

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल भी हाल ही में माँ बनी हैं, ऐसे में उन्होंने भी अपने बेटे की पहली झलक अपने फैंस को दिखाई है और एक खास नोट जारी किया है।

काजल लिखती हैं

मेरा पहला,

मैं, तुमको बताना चाहती हूँ कि तुम मेरे लिए कितने खास हो, मैंने जैसे ही तुम्हें अपनी बाँहों में लिया, तुम्हारे छोटे-छोटे हाथों को अपने हाथों में लिया, तुम्हारी साँसों को महसूस किया, तुम्हारी प्यारी आँखों को देखा, मुझे समझ आ गया कि मैं तुम्हारे प्यार में हूँ, तुम मेरे पहले बच्चे हो, मेरे प्यारे बेटे, मेरे लिए सबकुछ। आने वाले समय में मेरी कोशिश होगी कि मैं तुम्हें बेस्ट चीजें सिखाऊं, लेकिन तुमने काफी कुछ मुझे सीखा दिया है। मुझे यह समझाया है कि मैं किस तरह से एक माँ हूँ, मुझे तुमने सेल्फलेस बनना सिखाया है। पूरी तरह से प्यार करना भी सिखाया है। काजल ने बेटे का नाम नील रखा है।

काजल के इस पोस्ट में और भी बातें कही है, विस्तार से देखें

भारती सिंह

भारती सिंह भी हाल ही में माँ बनी हैं, उन्होंने बेटे को जन्म दिया है और कई बार अपनी बातचीत में बताया है कि उन्होंने इस फेज को किस तरह से एन्जॉय किया है। उन्होंने कुछ दिन पहले ही अपनी लाइफ लाइन की तस्वीर शेयर की, हालाँकि उन्होंने चेहरा रिवील नहीं किया है। भारती सिंह उन्हें प्यार से गोला बुलाती हैं और कहती हैं कि वह पूरी तरह से गोलू-मोलू हैं।

Source : Instagram I @bharti.laughterqueen

देबीना बनर्जी

देबीना बनर्जी भी हाल ही में एक बेटी की माँ बनी हैं, उन्होंने भी सोशल मीडिया पर पहली बार माँ बनने की ख़ुशी को जाहिर करते हुए लिखा है कि मेरी मदरहुड की जर्नी मेरे हस्बैंड के कारण काफी आसान हो गई है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम लियाना रखा है।

उन्होंने विस्तार से क्या लिखा है यहाँ देखें

पूजा बनर्जी

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी भी अपने मदरहुड को खूब एन्जॉय करती हैं। हाल ही में वह भी माँ बनी हैं। वह एक बेटी की माँ बनी हैं, वह सोशल मीडिया पर उनके साथ खूब तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अपनी बेटी का नाम सना सेजवाल रखा है।

Source : Instagram I @poojabanerjeee

हेजल कीच

युवराज सिंबॉलिउवद ह की पत्नी हेजल कीच,  जो कि अभिनेत्री और मॉडल भी रह चुकी हैं,  उन्होंने भी इसी साल अपनी मदरहुड जर्नी को शुरू किया है। वह एक बेटे की माँ बनी हैं और युवराज ने उनके जन्म पर खुद यह जानकारी दी थी।

वाकई में, फर्स्ट टाइम बनीं मॉम, इस मोमेंट को कितना एन्जॉय कर रही होंगी, इस बात का अनुमान मैं पूरी तरह लगा सकती हूँ, यह जर्नी आसान नहीं होती है, लेकिन खुशियों से भी भरपूर होती है, इसमें कोई शक नहीं है और इन सभी की ख़ुशी से यह बात स्पष्ट होती है।