आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर करने जा रहे हैं ‘गुमराह’, दिखेगा दोनों का ही नया अवतार

आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर करने जा रहे हैं ‘गुमराह’, दिखेगा दोनों का ही नया अवतार

Anupriya Verma

बॉलीवुड में इन दिनों, लगातार नयी जोड़ियां बन रही हैं, ऐसे में एक नयी जोड़ी को देखना मेरे लिए बेहद खास होने जा रहा है, जी हाँ, हम बात कर रहे हैं आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की जोड़ी की, जो कि जल्द ही एक नयी क्राइम थ्रिलर फिल्म गुमराह में साथ नजर आने जा रहे हैं।

आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की इस फिल्म की शूटिंग काफी समय से चल रही थी, फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका था, लेकिन फिल्म का नाम उस वक़्त तक तय नहीं किया गया था, लेकिन अब फिल्म का नाम गुमराह रखा गया है और इसके दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

मैं बता दूँ कि आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म का नाम गुमराह रखा गया है और फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है, फिल्म की खासियत यही होगी कि फिल्म में आदित्य रॉय कपूर डबल रोल निभाने जा रहे हैं और दर्शकों ने इससे पहले आदित्य रॉय कपूर का ऐसा अवतार नहीं देखा होगा, वह अपने दो किरदारों में सबको चौंका देने वाले हैं। वहीं हाल ही में मृणाल ठाकुर को अपने किरदार के लिए काफी लोकप्रियता मिली है, ऐसे में पहली बार वह इस फिल्म में एक कॉप की भूमिका में होंगी। इस फिल्म में दर्शक आदित्य रॉय कपूर और मृणाल के किरदार को काफी इंटेंस किरदार में देखने वाले हैं।

यहाँ यह बताना भी दिलचस्प है कि आदित्य ने जहाँ पहले शेड्यूल से ही अपनी उपस्थिति दर्ज कर दी है, वहीं मृणाल ठाकुर मुंबई में हो रही सेकेण्ड शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने वाली हैं, फिल्म में रॉनित रॉय भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

बता दूँ कि इस फिल्म का निर्देशन वरदान केतकर ने किया है और फिल्म भूषण कुमार की टी सीरीज और मुराद खेतानी की सिने 1 स्टूडियोज के बैनर तले बन रही है और मुझे पूरी उम्मीद है कि यह फ्रेश जोड़ी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।