कुछ सालों पहले जब रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी ‘सिम्बा’ लेकर आये थे, उस वक़्त मुझे तो उनकी फिल्म देख कर बेहद मजा आ गया था। फिल्म ब्लॉक बस्टर भी रही थी। ऐसे में जबकि रणवीर सिंह इन दिनों, अपनी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार ‘के प्रोमोशन में व्यस्त हैं, उनके लिए ही नहीं रोहित शेट्टी ने उनके फैंस को दोगुनी ख़ुशी दे दी है कि उन्होंने घोषणा कर दी है कि रणवीर सिंह के साथ वह अपनी नयी फिल्म ‘सर्कस,’ जो कि लम्बे समय से चर्चा में हैं, यह फिल्म इस साल,  रणवीर और रोहित दोनों के ही फैंस के लिए क्रिसमस गिफ्ट बनने जा रही है, क्योंकि फिल्म क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होने जा रही है।

यहाँ देखें ऑफिशियल घोषणा


जी हाँ, मैं तो अभी से दोनों के धमाल को देखने के लिए बेताब हो गई हूँ कि क्रिसमस तक तो लम्बा इंतजार करना पड़ेगा, सिम्बा में जिस तरह से रोहित शेट्टी के निर्देशन में रणवीर सिंह का एक नया ही अवतार निखर कर आमने आया था, मुझे तो पूरी उम्मीद है कि ‘सर्कस’ में भी रणवीर कुछ अलग और अनोखा ही करेंगे। साथ ही उन्हें पूजा हेगड़े का साथ मिला है, यह पहली बार होगा जब यह फ्रेश जोड़ी दर्शकों के सामने होगी, तो फिल्म में उनकी जोड़ी को देखना भी मेरे उत्साह को बरक़रार रखने की खास वजह होगी और इनके अलावा जैकलीन फर्नांडिस और प्यारे फुकरे वरुण  शर्मा का फिल्म में होना, इस बात का सबूत है कि फिल्म में हंसी-ठिठोली और मस्ती-मजाक का भी रोलर कोस्टर रहेगा।

क्या कहते हैं रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी इस फिल्म को फैमिली एंटरटेनर मान रहे हैं।

वह कहते हैं

क्रिसमस का मौका परिवार के साथ सेलिब्रेट करने का होता है, ऐसे में यह फिल्म उनके लिए कम्प्लीट फैमिली एंटरटेनर बनेगी।

रणवीर सिंह की जो खास बात मुझे हमेशा आकर्षित करती है कि वह अपनी एनर्जी से सबको हैरान कर देते हैं और उनकी एनर्जी का भरपूर उपयोग करने में रोहित शेट्टी का जवाब नहीं रहा है, ऐसे में क्रिसमस के मौके पर उनका आना, मुझमें पूरी उम्मीद जगा रहा है कि फिल्म फैमिली एंटरटेनर बनेगी। फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।