बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जो इन दिनों बॉलीवुड में तो छाई हुई हैं ही, साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों में भी उनकी आवाजाही खूब बढ़ गई है। कृति सैनन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी  और कियारा आडवाणी ऐसे ही कुछ नाम हैं, मैं यहाँ ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बात करने जा रही हूँ।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण प्रोजेक्ट के का हिस्सा बनी हैं, यह फिल्म मूल रूप से तेलुगू फिल्म है और फिल्म पैन इंडिया को ध्यान में रख कर बनाई जा रही है।  इस फिल्म में वह प्रभास के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं, फिल्म में अमिताभ बच्चन का भी उनको साथ मिला। दीपिका पादुकोण, जब इस फिल्म का हिस्सा बनीं, तो उनका वेलकम बड़े ही ट्रेडिशनल अंदाज में किया गया था, जिससे दीपिका को काफी ख़ुशी भी मिली थी। इस फिल्म का निर्माण अभी जारी है।

Source : Instagram I @deepikapadukone

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी से जब हाल ही में भूल भुलैया 2 के प्रोमोशन के दौरान मुलाकात हुई, तो उन्होंने बताया कि वह रामचरण के साथ  निर्देशक शंकर के साथ बनने वाली एक फिल्म का हिस्सा हैं और वह इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। रामचरण के साथ उन्होंने शुरुआती दौर में काम किया है। कियारा साउथ की फिल्में करती रही हैं और उनका वहां एक खास फैन बेस भी है, इसलिए भी वह वहां, कम से कम साल में एक फिल्म करने के मूड में हैं।

Source : Instagram I @kiaraaliaadvani

दिशा पटानी

दिशा पटानी अभी हाल ही में प्रोजेक्ट के का हिस्सा बनी हैं और उनका भी वेलकम फिल्म की टीम ने खूब किया है,  यही नहीं प्रभास, जो कि अपने फ़िल्मी कलाकारों को काफी अच्छी ट्रीट देते हैं, प्रभास ने दिशा की भी कुछ अच्छी मेजबानी की है  और दिशा ने सोशल मीडिया पर इस बारे में लिखा भी है।

Source : Instagram I @dishapatani

कृति सैनन

कृति सैनन पैन इंडियन फिल्म आदिपुरुष का हिस्सा बनी हैं, इस फिल्म में वह प्रभास के साथ नजर आने वाली हैं, फिल्म में सैफ अली खान भी अहम किरदार में हैं और इस फिल्म को लेकर भी काफी चर्चा है, लोग अभी से फिल्म की तारीफ़ कर रहे हैं, फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।

Source : Instagram I @kritisanon

मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर भी हाल ही में दुलकर सलमान के साथ मलयालम भाषा में बनी फिल्म सीता रमम का  हिस्सा बनी हैं, ऐसे में यह भी जोड़ी भी खास लग रही है और उम्मीद है कि आगे भी मृणाल ठाकुर ऐसे किरदारों का हिस्सा बनती रहेंगी।

Source : Instagram I @mrunalthakur

इनके अलावा रकुलप्रीत सिंह, तापसी पन्नू, अदिति राव हैदरी और पूजा हेगड़े, भी लम्बे समय से दोनों तरफ के सिनेमा इंडस्ट्री में काम कर रही हैं।

वैसे, मैं इसे सिनेमा का बेहतरीन दौर मानती हूँ, जब भाषा या प्रांत बैरियर नहीं रह गए हैं और सभी एक-दूसरे के साथ फिल्में कर रहे हैं, निश्चित तौर पर आने वाले समय में इसी बहाने हमें नयी जोड़ियां और फ्रेश कहानियां देखने का मौका मिलेगा।