'आश्रम', 'पंचायत' समेत ये हैं 5 वेब सीरीज, जिसके नए सीजन का है बेसब्री से इंतजार

'आश्रम', 'पंचायत' समेत ये हैं 5 वेब सीरीज, जिसके नए सीजन का है बेसब्री से इंतजार

Anupriya Verma

इन दिनों फिल्मों की दुनिया से अधिक एक्सपेरिमेंट्स तो ओटीटी की दुनिया में ही हो रहे हैं, दर्शकों को हिंदी के कई सीरीज पसंद आ रहे हैं और इसकी वजह से लगातार सीरीज के नए सीजन लाने में मेकर्स दिलचस्पी दिखा रहे हैं। ऐसे में प्रकाश झा भी 'आश्रम', जो कि ओटीटी की दुनिया में काफी लोकप्रिय सीरीज रही है, एक बार फिर से इसका नया सीजन लेकर आ रहे हैं, वहीं 'पंचायत ' जैसे शो का भी दूसरा सीजन तैयार है, तो मैं यहाँ ऐसे 5 शोज के बारे में बताने जा रही हूँ, जिसके पिछले सीजन कामयाब रहे हैं और दर्शक बेसब्री से नया सीजन लेकर आने की तैयारी में हैं। जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, बॉबी देओल, ईशा गुप्ता और ऐसे कई कलाकार हैं, जो अपने-अपने शो के नए सीजन में धमाल करेंगे

आश्रम -सीजन 3

'आश्रम 'का तीसरा सीजन 3 जून 2022 से एम एक्स प्लेयर  पर स्ट्रीम होगा। इस शो में बॉबी देओल, 'निराला बाबा' के रूप में नजर आएंगे, तो चंदन रॉय सान्याल का भी शानदार अंदाज दिखने वाला है, लेकिन इस बार मेरी नजर जो रहेगी, वह रहेगी ईशा गुप्ता पर, क्योंकि उनकी नयी एंट्री हुई है। निर्देशक प्रकाश झा ने इस सीरीज से काफी लोकप्रियता हासिल की है और बॉबी देओल को भी एक अच्छा कमबैक मिला था, अब यह सीरीज तीसरे सीजन में पहुंच गया है, ट्रेलर जबरदस्त है और सबके किरदार में काफी लेयर्स दिख रहे हैं।

यहाँ देखें आश्रम का लेटेस्ट ट्रेलर

पंचायत -सीजन 2

जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता वाले सुपरहिट शो पंचायत के दूसरे सीजन का मुझे बेसब्री से इंतजार है। इसका दूसरा सीजन 20 मई 2022, अमेजॉन प्राइम वीडियो  पर स्ट्रीम होगा। इसके ट्रेलर से भी यह बात वाकिफ है कि कहानी में इस बार मुख्य किरदार जितेंद्र की जिंदगी में बहुत कुछ नया होने वाला है। सो, मुझे उम्मीद है कि इस बार भी यह सीरीज लोगों को पसंद आने वाली है।

Source : Instagram I @primevideo

मेड इन हेवेन -सीजन 2

सोभिता धूलिपाला, अर्जुन मेहरा और ऐसे कई कलाकारों से सजी यह सीरीज, एक वेडिंग प्लानर कम्पनी के बहाने रिश्तों की कहानी है। अमेजॉन प्राइम वीडियो की यह सीरीज भी अब अपने दूसरे सीजन की तरफ बढ़ चुका है। यह सीरीज 14 अक्टूबर 2022 से ओटीटी की दुनिया में आएगी, इस बार न्यू एंट्री में अभिनेत्री कल्कि का भी नाम शामिल है।

Source : Instagram I @sobhitad

असुर सीजन 2

अरशद वारसी, बरुण सोबती जैसे कलाकारों वाली 'असुर' सीरीज लॉक डाउन की कामयाब सीरीज में से एक रही है। वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम होने वाली इस सीरीज का भी दूसरा सीजन जल्द ही दर्शकों के सामने होगा, हालाँकि मेकर्स ने अभी इसकी रिलीज तारीख की घोषणा नहीं की है, लेकिन लोगों को इस सीजन का भी बेसब्री से इंतजार तो है।

Source :Instagram I @arshad_warsi

फॉर मोर शॉट्स प्लीज सीजन 3

कीर्ति कुल्हारी, सयामी गुप्ता, मानवी गागरू और वीजे वानी जैसे कलाकारों से भरपूर यह सीरीज अर्बन गर्ल्स का लोकप्रिय ड्रामा है। इस सीरीज का भी तीसरा सीजन जल्द ही आएगा, यह कहानी रिश्तों और दोस्ती पर आधारित है। इसके दो सीजन काफी कामयाब रहे हैं। इस सीजन से भी उम्मीदें हैं। यह सीजन अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आएगा।

Source : Instagram I @primevideo

इनके अलावा मुझे 'दिल्ली क्राइम', 'पाताल लोक' और 'मिर्जापुर 'जैसे शोज के भी नए सीजन का इंतजार है, क्योंकि इन सभी शोज में एक अनोखे मोड़ पर क्लाइमेक्स जारी किया गया था। सो, मैं तो इन सभी सीरीज के रिलीज होते ही बिंज वॉच करने वाली हूँ, यह मैंने सोच लिया है।