यूं तो आमतौर पर स्टार्स डायट पर ही रहना अधिक पसंद करते हैं, लेकिन ऐसे भी कुछ स्टार्स हैं, जिनकी जिंदगी में खाना-पीना भी बेहद खास होता है और वह फूडी कहलाते हैं। प्रभास, दीपिका पादुकोण, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और ऐसे कई स्टार्स का नाम इस फेहरिस्त में शामिल है, तो कुछ अपनी फिल्मों के बहाने ही खाने का खूब लुत्फ़ उठाते हैं, मैं यहाँ ऐसे ही कुछ स्टार्स से आपको रूबरू कराने जा रही हूँ।

कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। ऐसे में दोनों ही जब अहमदाबाद गए तो, खुद को वहां के स्वादिष्ट  गुजराती भोजन का आनंद लेने से रोक नहीं पाए। ऐसे में उनकी बड़ी ही प्यारी तस्वीरें सामने आयी है, जिसे देख कर इस बात का अनुमान लगाया जा सकता है कि दोनों ही खाना को कितना एन्जॉय करते हैं।

Source : Instagram I @kartikaaryan

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण तो इस बारे में कई बार बातें कर चुकी हैं कि उन्हें काम के साथ-साथ, खाने-पीने में बहुत ज्यादा मजा आता है, वह हर तरह का भोजन एन्जॉय करती हैं, रणवीर सिंह भी कहते हैं कि दीपिका अपनी हेल्थ पर ध्यान देते हुए भी काफी फूडी हैं और खाने का लुत्फ़ उठाती रहती हैं। वैसे हाल ही में रणवीर सिंह ने भी अपने फिल्म के प्रोमोशन में गुजराती थाली खूब एन्जॉय की।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर भी इस बात को हमेशा जाहिर करती रही हैं कि वह सेट पर खाती-पीती रहती हैं, उनके लिए डायट को कंट्रोल करना कई बार मुश्किल होता है, लेकिन जब वह छुट्टियां पर होती हैं, तो सिर्फ और सिर्फ खाना-पीना एन्जॉय करती रहती हैं। वह सुपर फूडी मानी जाती हैं।

शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपनी हेल्थ को बेहद अच्छे से मेंटेन किया है, लेकिन ऐसा नहीं है कि वह फूडी नहीं है, डिज़र्ट खाने में उनका जवाब नहीं है। हर सन्डे को वह एक से बढ़ कर डिज़र्ट को एक्सप्लोर करती हैं और अपने फैंस के साथ मजेदार वीडियो भी शेयर करती रहती हैं।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा भी अपने पिज्जा को देख कर, खुद को कंट्रोल नहीं कर पाती हैं, उन्हें भी खाना-पीना बेहद पसंद है और वह भी फ़ूड खूब एक्सप्लोर करती हैं, जहाँ भी घूमने जाती हैं।

Source : Instagram I @parineetichopra

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ भी अपना खाना खूब एन्जॉय करती हैं, उन्हें जब भी मौका मिलता है, वह जहाँ भी जाती हैं या फिर जब वह सेट पर भी होती हैं, हालाँकि हेल्दी भोजन ही अधिक करती हैं, लेकिन उसमें भी वह कई ऑप्शन तलाशती रहती हैं।

Source : Instagram I @katrinakaif

प्रभास

प्रभास के बारे में भी यह बात सामने आ चुकी है कि प्रभास अपने साथ काम करने वाले को-स्टार्स को खूब खाना खिलाते रहते हैं, उन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर, दिशा पटानी, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण को अपने घर का खास खाना खिलाया है और वह खुद भी खाने-पीने के शौक़ीन हैं।

वैसे, वाकई, मेरे जैसी फूडी गर्ल के लिए यह ब्लॉग लिखना आसान भी नहीं था, क्योंकि लिखते हुए मुझे खुद मुंह में बार-बार पानी आता रहा, मैं तो दुनिया में सबसे अधिक किसी चीज को एन्जॉय करती हूँ, तो वह खाना ही है, इन स्टार्स के बारे में ये बातें जान कर, तो मैं इनकी और अधिक फैन बन गई हूँ।