The Archies Teaser : जोया अख्तर लेकर आ रही हैं 'द आर्चिज' में अनोखा यूनिवर्स, सुहाना खान, ख़ुशी कपूर और अगस्त्य नंदा जैसे कई नए चेहरे होंगे लांच

The Archies Teaser : जोया अख्तर लेकर आ रही हैं 'द आर्चिज' में अनोखा यूनिवर्स, सुहाना खान, ख़ुशी कपूर और अगस्त्य नंदा जैसे कई नए चेहरे होंगे लांच

Anupriya Verma

मेरी पसंदीदा निर्देशकों में से एक रही हैं निर्देशक जोया अख्तर, रिश्तों की कॉम्पलेक्सिटीज को वह जिस तरह से दर्शाती हैं या फिर जो उनका सामजिक विषयों पर भी अप्रोच होता है, उनकी एक अलग दुनिया होती है। 'लक बाय चांस 'से लेकर 'गल्ली बॉय ' तक जोया अख्तर में खुद को रिपीट नहीं किया है, हाँ, मगर मैंने उनकी फिल्में जिंदगी न मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गल्ली बॉय रिपीट मोड में कई-कई बार देखा है, रणवीर सिंह को जिस अंदाज में उन्होंने अपनी फिल्मों में अलग-अलग अंदाज में दर्शाया है, वह कमाल रहा है, ऐसे में अब जबकि उन्होंने यह खबर शेयर की है कि वह शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान,  बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के नातिन यानी अगस्त्य नंदा और कई  नए चेहरों को लेकर 'द आर्चिज 'लेकर आ रही हैं, मेरी उत्सुकता अभी से इस फिल्म को लेकर बढ़ गई है।

यहाँ देखिये टीजर

जोया अख्तर अपनी तरह की फिल्में बनाने में माहिर रही हैं, उनकी फिल्मों के इमोशन में वह बात होती है कि आम लोगों से वह जुड़ जाती हैं, ऐसे में इस बार भी फिल्म का शीर्षक कहानी को लेकर इंस्पायर कर रहा है, उनकी नयी फिल्म 'द आर्चिज' 2023 में दर्शकों के सामने होगी। फिल्म में सुहाना खान, ख़ुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंदा जैसे नाम शामिल होंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक देख कर लग रहा है कि कहानी टीएजर्स की होगी, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कई सेट की तस्वीरें वायरल हुई थीं।

कौन-कौन हैं ये नए चेहरे

मैं फटा-फट आपको यह बता देती हूँ कि कौन हैं ये नए चेहरे कौन कौन हैं, सबसे पहले बात सुहाना खान की तो, वह शाह रुख खान की बेटी हैं, उन्होंने थियेटर की पढ़ाई की हुई है और उन्हें फिल्मों में दिलचस्पी रही है। ख़ुशी कपूर, जाह्नवी कपूर की बहन और श्रीदेवी की बेटी हैं। अगस्त्य नंदा अमिताभ बच्चन के नातिन हैं और श्वेता बच्चन के बेटे हैं। यह इन तीनों की ही पहली फिल्म होगी। वहीं मिहिर आहूजा ,'सुपर 30' 'बार ऑफ़ ब्लड' और 'अटैक 'जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। युवराज मेंदा सोशल मीडिया की दुनिया से फिल्मों में आये हैं। वेदांग रैना म्यूजिक क्षेत्र से ताल्लुक रखते हैं।

इन सभी नए चेहरों को देख कर सच कहूं तो मुझे पूरी उम्मीद नजर आ रही है कि इन्हें जोया अख्तर का साथ मिला है, तो कुछ तो कमाल होगा, फिलहाल फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा नहीं की गई है, हाँ, मगर यह तय है कि  फिल्म 2023, नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, यह तय हो चुका है।