मैं तो इस बात को पूरी ईमानदारी से कहती हूँ कि जब भी बात महिलाओं पर आधारित किसी कहानी की आती है और मेकर भी लड़की या महिला हों, तो उन फिल्मों की तरफ मेरी रुचि खुद ब खुद बढ़ जाती है।  ऐसे में जब यह खबर आयी है की तापसी पन्नू, रत्ना पाठक शाह, संजना संघी, दीया मिर्जा और फातिमा सना शेख के साथ ‘धक धक ‘नामक एक फिल्म लाने जा रही हैं, जिसमें ये चार महिलाएं बाइक पर नजर आएँगी और अपने लिए वे नया आकाश तलाशेंगी।

यहाँ देखिए ऑफिशियल घोषणा

जी हाँ, तापसी पन्नू की अपनी होम प्रोडक्शन कंपनी आउटसाइडर्स फिल्म्स  ने वायकॉम 18 से हाथ मिलाया है और बीएलएम पिक्चर्स के साथ वह ‘धक धक’ लेकर आ रही हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म से निर्देशक तरुण डुडेजा अपने निर्देशन करियर की शुरुआत कर रहे हैं। फिल्म में लेखन का काम भी तरुण अपने को-राइटर पारिजात जोशी करेंगे।

क्या कहती हैं निर्माता तापसी पन्नू

तापसी पन्नू इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं।

वह कहती हैं

आउटसाइडर्स फिल्म्स की यही कोशिश है कि हम ऐसी फिल्में प्रोड्यूस करें, जो मीनिंगफुल भी हूँ और साथ ही एंटरटेनिंग भी। हमारी कोशिश अपने ऑडियंस को विजुअल एक्सपीरियंस देने की है, धक धक चार महिलाओं की कहानी होगी, जिसमें इस बात पर फोकस करने की कोशिश है कि महिलाओं का आजादी पर हक है, न कि उन्हें किसी से आजादी मांगने की जरूरत होनी चाहिए। ऐसे में मुझे इस कहानी को दिखाने में वायकॉम 18 का साथ मिला है, जो कि मेरी फिल्मों में लम्बे समय से जुड़े रहे हैं, फिर चाहे मेरी फिल्म चश्म ए बद्दूर हो  या आने वाली फिल्म शाबाश मिठू हो, हमारी साथ में मिल कर यही कोशिश है कि हम एक बेहतरीन कहानी दर्शकों के सामने लाएं।

क्या कहते हैं वायकॉम 18 के सीओओ अजित अंधरे

धक धक चार महिलाओं की कहानी होगी, जिसमें ये महिलाओं खुद को फिर से ढूंढने की कोशिश करेंगी, इस कहानी में काफी एडवेंचर भी होने वाला है। मेरे लिहाज से यह एक बेहतरीन स्क्रिप्ट रही है, इसलिए हम सब इसे लेकर उत्साहित हैं।

क्या कहते हैं प्रोड्यूसर प्रांजल

प्रांजल इस असोसिएशन से खुश हैं

वह कहते हैं

वायकॉम 18 के साथ आउटसाइडर्स फिल्म की एक नयी जर्नी शुरू हो रही है और मेरा मानना है कि यह जो संयोजन हुआ है, उससे एक शानदार कहानी बड़े पर्दे पर दर्शकों के सामने आने वाली है। यह अपने लिहाज से अनोखी कहानी होगी, जो चार मजबूरत महिला किरदारों को लेकर बाइक राइड के साथ, कुछ बेहद शानदार लोकेशन पर फिल्माई जायेगी।  यह फिल्म दर्शकों को आकर्षित करेगी, हमें यकीन है।

बहरहाल, फिल्म का निर्माण शुरू हो गया है, अभी फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होगी, मुझे तो अभी से इन शानदार अभिनेत्रियों के साथ वाली फिल्म देखने की बेताबी बढ़ रही है, क्योंकि सभी कलाकार, अपने फन में माहिर हैं और ऐसे में यह अद्भुत संगम दर्शा रहा है कि यह फिल्म दिलचस्प होगी।