MissMalini logo
कार्तिक आर्यन आम लोगों से करते हैं जबरदस्त कनेक्ट, ये हैं उनकी 5 खूबिया जो उन्हें बनाती है आम लोगों का ‘सुपरस्टार’

कार्तिक आर्यन आम लोगों से करते हैं जबरदस्त कनेक्ट, ये हैं उनकी 5 खूबिया जो उन्हें बनाती है आम लोगों का ‘सुपरस्टार’

Anupriya Verma

मुझे याद है कुछ सालों पहले, ‘लुक्का छुप्पी’ की रिलीज के वक़्त एक जर्नलिस्ट ने उनसे कहा, आपको नहीं लगता आजकल आपको लोगों ने चने के झाड़ पर चढ़ा दिया है, ऐसे में कार्तिक आर्यन
ने उन्हें बहुत सटीक जवाब दिया था, इस झाड़ पर  पहुँचने में आठ साथ से अधिक का समय लगा है सर, मैंने वहां बैठे-बैठे खूब तालियां बजाई थी, क्योंकि मैंने कार्तिक की जर्नी देखी है और मैं महसूस करती हूँ कि हाल के दौर में एक आउटसाइडर ने जो लोकप्रियता अपने दम पर हासिल की है, यह बड़ी बात है और वह जिस तरह से अपने स्टारडम को हैंडल कर रहे हैं, वह अपने फैंस को नहीं भूल रहे हैं, यह भी एक ख़ास बात है। मुझे कार्तिक आर्यन की अब भी यह बात भी खास बात लगती है कि कार्तिक आर्यन इतने बड़े सुपर स्टार होकर भी अब भी वे सारी आम चीजें करते रहते हैं, जो उन्हें आम लोगों से कनेक्ट करती हैं। हाल ही में उन्होंने इकोनॉमी क्लास में फ्लाइट की टिकट ले ली थी। उनकी आने वाली ‘भूल भुलैया 2’ के दौरान उन्होंने मुझे और भी चीजों के बारे में बताया, जो उन्हें आप लोगों से कनेक्ट करती हैं। मैं यहाँ वे 5 बातें बताने जा रही हूँ, जिसने कार्तिक की विनम्रता को झलकाया है।

फ्लाइट में ले लिया इकॉनोमी क्लास

कार्तिक आर्यन ने इस बारे में साफतौर पर बताया है कि हाल ही में उन्होंने इकॉनोमी क्लास की फ्लाइट इसलिए ले ली थी, क्योंकि उन्हें टिकट काफी महंगी लगी थी, ऐसे में उनका इतना ही कहना, उन्हें कितने सारे स्टार्स से कनेक्ट कर गया, जो कि एक सुपरस्टार में आम इंसान को ढूंढते हैं।

Source : Instagram I @kartikaaryan

इस बार में क्या कहते हैं कार्तिक आर्यन

कार्तिक ने यह अनुभव शेयर किया है कि वह आज भी खुद को मिडिल क्लास मानते हैं

वह कहते हैं

मैं सच कहूँ, तो दिल से मैं हूँ तो मिडिल क्लास ही, ऐसे में जब मेरे जेब से पैसा जाता है तो, सोचना तो पड़ता ही है।  आखिर  मैं हूं तो वही, ग्वालियर जैसे एक छोटे से शहर से आया हूं। मेरी जर्नी सभी ने देखी है। मैंने कहाँ से कहाँ तक का सफर तय किया है।

कार्तिक अब भी अपने फैंस से खूब कनेक्ट होते हैं और हँसते-मुस्कुराते हुए मिलते हैं

कार्तिक ने मैंने अब तक जितनी बार भी इंटरेक्ट किया है, मैंने महसूस किया है कि वह खुशमिजाज इंसान हैं, खासतौर से अपने फैंस से वह सोशल मीडिया पर ही नहीं, सामने से मिलने पर भी बिंदास रूप से मिलते हैं।

फुटबॉल का जूनून अब भी है जारी

मैंने हमेशा देखा है कि स्टार्स कई बार लोगों से इंटरैक्शन के डर से भी अपनी रुचि से दूरी बनाने लगते हैं, हॉबी से दूरी बनाने लगते हैं, लेकिन कार्तिक उनमें से एक हैं, जो अपने फुटबॉल प्यार को बरक़रार रख रहे हैं और लगातार वह खेलने भी जाते हैं और वहां के बाकी लोगों से भी इंटरेक्ट करने में पीछे नहीं रहते हैं।

रोड साइड फ़ूड का मजा

कुछ दिनों पहले कार्तिक आर्यन की रोड साइड मस्ती देखने का मौका सोशल मीडिया पर मिला था मुझे, जब उन्होंने रोड साइड पावभाजी का मजा लिया था, उन्हें देखना काफी रोचक रहा है मेरे लिए। मुझे उनमें कोई सुपरस्टार नहीं, आम इंसानों वाली बात दिखी थी।

Source :Instagram I @kartikaaryan

अपने परिवार और दोस्तों के हैं करीब

मुझे कार्तिक आर्यन की यह बातें भी अच्छी लगती हैं कि वह अपने परिवार के साथ अब भी समय निकाल कर, वक़्त बिताते हैं, कई दिलचस्प तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं और अपनी माँ का ही उन्होंने स्क्रीन सेवर भी लगा रखा है फोन में, माँ के लाड़ले हैं और पूरे परिवार के साथ रहते हैं, तो ये बातें भी कार्तिक को आप लोगों से कनेक्ट करती हैं। साथ ही कहीं निकलते हुए भगवान् का आशीर्वाद लेने वाली उनकी आदत आज भी बरक़रार है, जो उन्हें एकदम आम बनाता है।

Source : Instagram I @kartikaaryan


हाल ही में एक प्रोमोशनल इवेंट में कार्तिक ने हमारे साथ बस में सफर करते हुए भी बताया कि उनको बस से सफर करने में मजा आता है, कोई परेशानी नहीं होती है, क्योंकि वह कॉलेज जाने के लिए बस से ही सफर करते थे। मुझे ही नहीं कार्तिक की इन्हीं खूबियों ने उन्हें युवाओं और आम लोगों से कनेक्ट किया है, मेरा मानना है कि फिल्म ‘भूल भुलैया 2′ की रिलीज के बाद कार्तिक का क्रेज और अधिक बढ़ने वाला है। फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज हो रही है। वैसे उनकी प्यारी डौगी का नाम भी उन्होंने एकदम आम लोगों से कनेक्ट करता हुआ रखा है, ‘कटोरी’ और मुझे वह बड़ी प्यारी लगती हैं और कार्तिक जब उनके साथ खेलते हुए तस्वीरें या वीडियो शेयर करते हैं, तो उनकी क्यूटनेस और ओवरलोड होती है।