मेरी नजर तो बेबी डॉल कनिका कपूर से हट ही नहीं रही हैं, जबसे मैंने उनकी प्री वेडिंग तस्वीरों को देखा है, कनिका के लिए मैं बेहद खुश हूँ कि 20 मई 2022 को वह शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं, एनआरआई बिजनेसमैन गौतम के साथ और सोशल मीडिया पर उन्होंने बड़ी ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। शादी लंदन में हो रही है। कनिका कपूर को सबसे अधिक लोकप्रियता मिली सनी लियोनी के सांग बेबी डॉल मैं सोने दी…। वैसे सच कहूँ, उनकी प्री वेडिंग तस्वीरें देख कर मुझे भी उन्हें बस यही कहने को दिल चाह रहा है कि वह किसी बेबी डॉल से कम नहीं लग रही हैं।

Source : Instagram I @kanik4kapoor

कनिका की मेहँदी की तस्वीरों में जिस तरह से गौतम उन पर प्यार लुटा रहे हैं, उससे यह बातें साफ़ जाहिर हो रही हैं कि दोनों किस तरह से एक दूसरे के प्रेम में हैं। गौतम एक बिजनेसमैन हैं और दोनों एक दूसरे को लम्बे समय से जानते थे। अपनी शादी के फंक्शन में कनिका ने अपने फेवरेट सांग ‘Chittiyaan Kalaiyaan’ पर भी खूब डांस क्या है गौतम के साथ, वाकई, अपनी शादी में अपने गाने पर डांस करने का एक अलग आनंद तो आया ही होगा कनिका को।

Source : Instagram I @kanik4kapoor

मेहँदी की तस्वीरों में कनिका का निखार देखते ही बन रहा है, उनके चेहरे पर गजब की रौनक है।

Source : Instagram I @kanik4kapoor

दोनों ने ही अपनी प्री वेडिंग सेरेमनी में खूब मस्ती की है, यह बात भी साफ़ जाहिर हो रही है। दोनों शहजादे और मल्लिका ए हुस्न से कम नहीं लग रहे हैं।


Source : Instagram I @kanik4kapoor
Source : Instagram I @kanik4kapoor

फ्लोरल ज्वेलरी, गुलाबों से सजा माहौल और उस पर से उनकी पेस्टल ग्रीन ऑउटफिट, कनिका कपूर के चेहरे पर तो निखार आना ही था। वैसे, प्री वेडिंग सेरेमनी में कनिका कपूर के परिवार और दोस्तों ने न सिर्फ जम कर मस्ती की है, बल्कि डांस के साथ-साथ सभी ने ढेर सारे गेम्स भी खेले हैं, कनिका ने खुद सारी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, G, I Love you sooooo much!” इससे साफ जाहिर है कि कनिका अपनी शादी से कितनी खुश हैं।

Source : Instagram I @kanik4kapoor

वाकई, किसी भी लड़की के लिए उसकी जिंदगी का बेस्ट पल उसकी शादी ही होती है और कनिका कपूर की तस्वीरें बता रही हैं कि यह उनकी ड्रीम मैरिज ही है, जिस तरह से चारों तरफ खुशियों का माहौल है, कमाल है, मैं इस प्यारे से कपल को शादी के बाद, जिंदगी की नयी शुरुआत के लिए ढेर सारी बधाई देती हूँ।