हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए खास दिनों में से एक रहा, करण जौहर का 50 वां जन्मदिन, क्योंकि काफी समय के बाद, फिल्म इंडस्ट्री के कई पुराने स्टार्स के रीयूनियन से लेकर, नए जेनरेशन के बच्चों की भी अच्छी जैमिंग रही, खासतौर से मेरे लिए यह नॉस्टेलजिक मोमेंट रहा, क्योंकि काफी समय के बाद, कई 90s की अभिनेत्रियां और स्टार्स एक साथ नजर आये, तो काफी फन मस्ती भी हुई, जिसकी चर्चा अभी कुछ दिनों तक होती रहेगी, ऐसी पार्टी वाली मस्ती पिछली बार सोनम कपूर की शादी के दौरान हुई थी और इसके बाद लम्बे समय के बाद सभी सितारे एक साथ नजर आये, ऐसे में मैं कुछ खास बातें जो पार्टी की रहीं, उसे शेयर कर रही हूँ। शाह रुख खान से लेकर रणवीर सिंह, रणबीर कपूर से लेकर कई सितारों ने पार्टी में धमाल किया है।

 

नीतू कपूर की डफली से लेकर शाह रुख खान का कोई मिल गया अंदाज 

नीतू कपूर ने डफली वाले… पर करण जौहर के साथ खूब एन्जॉय किया, तो वहीं शाह रुख खान ने कोई मिल गया …पर जिस तरह से रानी मुखर्जी के साथ डांस किया, वह मोमेंट खास रहा। रणवीर सिंह की एनर्जी का तो कोई सानी नहीं, ये बात मैं ही नहीं उनके फैंस भी मानेंगे। 

काजोल और आमिर का फनां मोमेंट 

काजोल और आमिर खान ने फिल्म फनां में साथ काम किया है, ऐसे में काफी लम्बे समय के बाद, दोनों एक साथ करण की पार्टी में नजर आये, तो दोनों ने खासतौर से इस मोमेंट को शेयर किया, जो कि बेहद लाजवाब है। 

ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर माधुरी, करीना, प्रीति और रानी का रीयूनियन 

ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान, प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी एक दूसरे के साथ मस्ती करती हुईं नजर आयीं। देवदास में जहाँ ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी ने साथ काम किया था, तो रानी और ऐश्वर्या राय बच्चन की एक दौर में बहुत ही अच्छी दोस्ती हुआ करती थी। प्रीति और रानी ने  हर दिल जो प्यार करेगा, चोरी-चोरी चुपके-चुपके जैसी फिल्मों में साथ काम किया है, उस दौर में सबकी अच्छी दोस्ती भी हो गई थी। 

जूही और रवीना का अंदाज रहा खास 

जूही चावला और रवीना टंडन भी इस दौरान एक दूसरे के साथ खूब बॉन्डिंग करती हुईं नजर आयीं। 

न्यू जेनरेशन पर रही नजर 

न्यू जेनरेशन की बात करूँ तो मुझे अनन्या पांडे, आर्यन खान, शनाया कपूर की जो तस्वीर वायरल हुई है, वह देखना बड़ा ही अच्छा लगा कि सभी एक दूसरे के साथ खुश नजर आये और फन करते हुए नजर आये। 

जोड़ियों ने खिंचा आकर्षण 

जहाँ एक तरफ विक्की कौशल और कटरीना कैफ पर सबकी नजर रही, तो ऋतिक रौशन और सबा पर भी सबकी निगाहें टिकी रहीं, वहीं शाहिद कपूर और मीरा कपूर साथ में काफी ग्लैमरस नजर आये। बेबो और सैफ अली खान पर से भी किसी की नजर नहीं हटी।

वाकई, करण जौहर की यह पाती यादगार पार्टियों में से एक रही है और मुझे जमाने बाद सबके चेहरे पर हैप्पीनेस देख कर काफी अच्छा लगा।