मेरे लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हमेशा से ही परफेक्ट जोड़ी रहे हैं, ऐसे में अब जब दोनों एक दूसरे के जीवनसाथी भी बन चुके हैं, दोनों को एक साथ देखना भी एक अलग सी फीलिंग देता है। सच कहूं तो यही वजह है कि मुझे दोनों की साथ में काम कर रही पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ का बेसब्री से रिलीज होने का इंतजार है। साथ ही इस  फिल्म के मेकर्स जो एक के बाद एक, फिल्म के गाने अलग-अलग अंदाज में  लांच कर रहे हैं, उन्हें देख कर बेताबी बढ़ रही है। जी हाँ, अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र ‘के गीत कुमकुमाला, यानी इसी फिल्म के गाने केसरिया …को तेलुगू में भी रिलीज किया जा चुका है और रणबीरआलिया इसमें एक दूसरे के प्यार में खोये ही नजर आ रहे हैं। 

यहाँ देखें ये गाना

जी हाँ, खुद ‘आरआरआर ‘और ‘बाहुबली ‘जैसी फिल्मों के जीनियस मेकर एस एस राजामौली ने फिल्म के इस गाने को तेलुगू वर्जन में लांच किया है। एसएस राजामौली इस गाने को साउथ इंडिया में प्रेजेंट भी कर रहे हैं। इस तेलुगू वर्जन गाने को आवाज सीड श्रीराम ने दिया है, जिनका हाल ही में पुष्पा फिल्म का गाना श्रीवल्ली काफी हिट हुआ है। गाने के बोल चंद्र बोस ने लिखे हैं, जिन्होंने आरआरआर और पुष्पा के लिए भी गाने लिखे हैं। 

सच कहूँ, तो मुझे इस गाने की म्यूजिक से अलग ही कनेक्शन महसूस हो रहा है, ऐसे में मुझे पूरी उम्मीद हो रही है कि ब्रह्मास्त्र, जो कि 9 सितंबर2022 को रिलीज होने जा रही है, यह फिल्म हिंदी के साथ-साथ तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में और बाकी साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में भी पसंद की जायेगी।