मेरे फेवरेट निर्देशकों की फेहरिस्त में नितेश तिवारी और अश्विनी अय्यर तिवारी का नाम सबसे ऊपर आता है। नितेश तिवारी की पहली फिल्म ‘चिल्लर पार्टी‘ से लेकर ‘छिछोरे‘ तक में नितेश ने एक अलग मिजाज की फिल्में बनाई हैं। वहीं अश्विनी अय्यर तिवारी ने ‘पंगा’, ‘बरेली की बर्फी‘ और ‘निल बट्टे सन्नाटा’ में भी शानदार तरीके से विषयों को परोसा है। नितेश और अश्विनी क्रिएटिव कपल हैं, दोनों ने ही एक दूसरे के काम में हमेशा सपोर्ट किया है और अब दोनों एक साथ हाथ मिला रहे हैं और एक साथ एक फिल्म लेकर आ रहे हैं। महिमा मकवाना और इश्वाक सिंह आने जा रहे हैं एक साथ नजर।

जी हाँ, क्रिएटिव पॉवर हाउस नितेश तिवारी और अश्विनी अय्यर तिवारी ने स्टार स्टुडिओज, आरएसवीपी मूवीज और रॉय कपूर फिल्म्स के साथ मिल कर कॉमेडी ड्रामा बनाने की प्लानिंग की है और इस फिल्म का नाम है ‘बस करो आंटी‘। इस जी हाँ, मेकर्स के रूप में भी एक साथ सभी दिग्गज इस प्यारी से कहानी को सपोर्ट कर रहे हैं। 

खास बात यह है कि फिल्म का नाम ‘बस करो आंटी‘ रखा गया है और यह एक यंग एडल्ट कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी। यह पहली बार होगा, जब यह क्रिएटिव कपल कोई ऐसी कहानी लेकर आएंगे। कमाल की बात यह भी है कि इस फिल्म से पहली बार निर्देशक अभिषेक सिन्हा अपने निर्देशन करियर की शुरुआत कर रहे हैं और इस फिल्म में ‘रॉकेट बॉयज‘ में मुख्य किरदार निभा चुके इश्वाक सिंह और ‘अंतिम‘ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत कर चुकीं अभिनेत्री महिमा मकवाना मुख्य किरदारों में होंगे। फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है। 

मैं यहाँ बता दूँ कि ‘बस करो आंटी’, वरुण अग्रवाल के बेस्ट सेलिंग बुक ‘How I Braved Anu Auntyand Co- Founded a Million Dollar Company’ का रूपांतरण है। 

मुझे तो इस फिल्म से काफी उम्मीदें हो रही हैं, क्योंकि यह एक शानदार टीम बनी है, जिसमें सभी अपने फन में माहिर हैं। शानदार निर्माताओं का साथ तो मिला ही है। साथ ही कलाकार भी कमाल के हैं, महिमा और इश्वाक दोनों को ही अपनी पिछली फिल्म में अपने किरदारों के लिए काफी सराहना मिली है, ऐसे में जब दोनों साथ आ रहे हैं और कहानी भी अलग मिजाज की लग रही है, तो मुझे पूरी उम्मीद है कि निश्चित तौर पर मेरे जैसी सिने प्रेमियों को यह फिल्म पसंद आएगी।