टेलीविजन की दुनिया में एक ऐसा शो, जिसने कई स्टैंड अप कॉमेडियंस को पहचान दिलायी, वह शो था ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज‘, इस शो में मुझे याद है जितनी चर्चा कंटेस्टेंट की होती थी, उतनी ही शो के जज की और होस्ट की भी होती थी। तीनों के ही अंदाज को दर्शक पसंद किया करते थे और सभी की टीम वर्क के कारण ही यह शो पूरी तरह से कामयाब हुआ और अब एक बार फिर से पुरानी टीम लौटी है, जिसमें जज की भूमिका में शेखर सुमन और अर्चना पूरन सिंह तो साथ नजर आ ही रहे हैं। होस्ट परिजाद कोलाह मार्शल भी होस्ट की भूमिका में नजर आने वाली थीं। लेकिन मेरे जैसे इस शो के फैंस के लिए अफ़सोस की बात है कि वह शो में शामिल नहीं हो पा रही हैं और इसकी एक बड़ी वजह है। 

जी हाँ,  सालों पहले जब परिजाद कोलाह मार्शल ने ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज‘ को होस्ट किया था, तब वह घर- घर में जानी जाने लगी थीं और लोग उन्हें काफी पसंद भी करने लगे थे। ऐसे में वह भी इस बात को लेकर उत्साहित थीं कि एक बार फिर से वहीं पुरानी टीम एक साथ आ रही थी और कई सालों बाद परिजाद भी शेखर सुमन और अर्चना पूरन सिंह संग ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंपियन ‘में अपनी वापसी के लिए पूरी तरह तैयार थीं। लेकिन उनके पैरों में चोट लगने के कारण, फ़िलहाल उनकी इस शो में वापसी थोड़ी विलम्बित हो गई है। जी हाँ, हाल ही में वह गिर गई थीं, जिसके कारण उनके पैर में चोट लग गई है, जिसकी वजह से उन्हें अपनी शूटिंग कुछ हफ़्तों के लिए पोस्ट-पोन करनी करनी पड़ी है। उनके डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ समय आराम करने की सलाह दी है ताकि वे इस इंजरी से जल्द ही उभर कर बाहर आ पाएं।

परिजाद इस बारे में कहती हैं 

मैं  शोबीज में वापसी करने के लिए बेहद उत्साहित थी, इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन जैसा जॉनर मुझे हमेशा से ही पसंद था। बदकिस्मती से में बहुत ही बुरी तरह से गिर गई,  जिसके कारण मुझे इंडियन टेलीविजन पर वापसी करने के लिए कुछ समय लगेगा। हालांकि मैं जल्द ही वापसी करने की उम्मीद करती हूं।

वाकई, परिजाद सिर्फ आपको ही नहीं, मेरे जैसे आपके कई फैंस को आपके लौटने का इंतजार होगा, मुझे पूरी उम्मीद है कि आप जल्द से जल्द ठीक होकर, शानदार अंदाज में एक बार फिर से पूरी एनर्जी से भरपूर रहेंगी और इस शो में वापस आकर, अपनी होस्टिंग से चार चाँद लगा देंगी। बता दूँ कि इसी शो से कपिल शर्मा जैसे होनहार कॉमेडियन की खोज हुई थी। और इस बार के सीजन से भी नए और होनहार कॉमेडी टैलेंट निकलेंगे, मुझे पूरी उम्मीद है।