और इसे कहते हैं पूरे जोश, जूनून और स्वैग के साथ आना।  शाह रुख खान अपनी नयी फिल्म ‘जवान ‘के साथ दर्शकों के सामने आ रहे हैं और मैं सच कहूँ, तो टीजर देख कर, मैं हैरान हूँ, मेरे पास शब्द नहीं हैं, शाह रुख ने इस छोटे से ही टीजर में जो धमाका किया है, वह कमाल है। जी हाँ, शाह रुख खान के प्रोडक्शन हॉउस रेड चिलीज ने ने एक बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘जवान ‘की घोषणा कर दी है और इस फिल्म का निर्देशन सुप्रसिद्ध निर्देशक एटली कर रहे हैं। शाह रुख की फिल्म का ही एक संवाद मुझे याद आ रहा है कि अभी तो यह ट्रेलर है, मेरे दोस्त, पूरी फिल्म अभी बाकी है । ‘जवान‘ के टीजर को देख कर, मुझे यही दोहराने का मन हो रहा है कि टीजर ऐसा है, तो फिर फिल्म और क्या कमाल होगी। सच कहूँ तो मुझे ऐसा लग रहा है कि हाल ही में शाह रुख कीडंकी के बाद इस घोषणा से साबित हो गया है कि शाह रुख पूरी तरह से वर्किंग मोड में आ गए हैं। 

यहाँ देखें टीजर 

मुझे जो बात टीजर देख कर समझ आ रही है कि  यह फिल्म एक शानदार अंदाज में दर्शकों के सामने आने वाली है, जिसमें हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस के साथ इंडियन सिनेमा का टैंलेट भी खूब दिखेगा। मैं यहाँ यह भी बताना चाहूंगी कि एटली ने साउथ में कई सफल ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। इनमें ‘राजा रानी,’ ​​’थेरी,’ ‘मर्सल ‘और ‘बिगिल ‘जैसी कुछ फिल्मों का नाम शामिल है। अब एटली बहुप्रतीक्षित जवान में अपना जादू बिखरने के लिए तैयार है।

पिछले कुछ समय से फिल्म को लेकर काफी बातें हो रही थीं, यह फिल्म चर्चा में थी, लेकिन अब इस सभी अटकलों पर फुल स्टॉप लगाते हुए फिल्म का एलान एक टीज़र वीडियो यूनिट के साथ किया गया, जिसमें शाह रुख खान को एक रफ बैकड्राप के बीच, घायल और पट्टियों में लिपटे हुए दिखाया गया है। फिल्म का पहला लुक आने वाले समय के लिए टोन सेट करता है। ऐसे में लार्जर देन लाइफ इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म को 2 जून 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में पांच भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।

क्या कहते हैं शाह रुख खान 

शाह रुख खान का मानना है कि यह एक यूनिवर्सल कहानी है। 

वह विस्तार से कहते हैं 

“जवान एक यूनिवर्सल कहानी है जो किसी भी लैंग्वेज या जियोग्रफिकल बातों से सीमित नहीं है । इस अनोखी फिल्म को बनाने का क्रेडिट एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं। टीज़र सिर्फ एक शुरुआत है और आने वाले समय की झलक देता है।”

क्या कहते हैं निर्देशक एटली 

Source : Instagram I @atlee47

मशहूर निर्देशक एटली ने कहा है कि यह फैंस के लिए खास मौका लेकर आई है। 

“जवान में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है, चाहे वह एक्शन हो, इमोशन हो, ड्रामा हो, सभी को एक विजुअल ट्रीट बनाने के लिए बुना गया हो। मैं दर्शकों को एक असाधारण अनुभव देना चाहता हूं, एक ऐसा इवेंट जिसे वे सभी एक साथ एंजॉय कर सकें और इसे देने के लिए खुद शाहरुख खान से बेहतर और कौन हो सकता है, जैसा पहले कभी नहीं पेश किया गया था।”

यहाँ बताना चाहूंगी कि ‘जवान‘ को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुत कर रहा  है। फिल्म में शाह रुख खान लीड रोल में हैं और यह गौरी खान द्वारा निर्मित हैं। ‘जवान’ 2 जून 2023 को पांच भाषाओं में रिलीज होगी, जिससे यह शाह रुख खान की पहली पैन इंडिया फिल्म बन जाएगी। मैं तो अभी से बस यही सोच रही हूँ कि मुझसे यह एक साल का लम्बा इंतजार कैसे बर्दाश्त होगा, जब शाह रुख को एकदम नए तेवर में उनके दर्शक देखेंगे, मुझे फिल्म में पूरी तरह से पोटेंशियल नजर आ रही है। साथ ही साथ यह भी बता दूँ  कि इस फिल्म के ऐलान के साथ, शाह रुख खान अगले साल तीन फिल्मों, ‘डंकी,’ ‘पठान’ और अब’जवान‘ के साथ दर्शकों और उनके प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।