लम्बे अरसे के बाद, मैंने किसी बॉलीवुड अवार्ड शो की झलकियां देख कर, यह महसूस किया है कि बॉलीवुड सितारों ने जम कर इसका आनंद लिया है, मैं बात कर रही हूँ आईफा अवार्ड्स की, जो कि हाल ही में अबू धाबी में संपन्न हुआ और जिसमें कई सितारों ने शिरकत की, ऐसे में इस शाम का खास आकर्षण क्या-क्या रहा, मैं एक नजर उस पर डालने जा रही हूँ, ताकि आप वहां न रहते हुए भी एक झलक देख पाएं कि ये शाम कितनी खास रही। सलमान खान, कृति सैनन, विक्की कौशल और कई कलाकारों का अंदाज खास रहा। 

ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन और अभिषेक बच्चन की फैमिली बॉन्डिंग 

बच्चन परिवार के ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन और अभिषेक बच्चन की फैमिली बॉन्डिंग बिल्कुल कमाल की नजर आयी मुझे। ऐश्वर्या और आराध्या न सिर्फ इस अवार्ड्स शो की शाम का हिस्सा बने, बल्कि उन्होंने पापा अभिषेक बच्चन के डांसिंग अंदाज पर खूब एन्जॉय किया। खासतौर से आराध्या के एक्सप्रेशन देखते ही बनी। 

https://www.instagram.com/reel/CeaVb4KjH-v/?utm_source=ig_web_copy_link

विक्की कौशल की निकली बारात 

यह भी आईफा अवार्ड की शाम के दौरान खास बात रही कि विक्की कौशल, जिन्होंने हाल ही में कटरीना कैफ से शादी की है, यहाँ उनके परिवार के बीच उनकी बारात भी निकली, हालाँकि कटरीना कैफ को विक्की ने ही नहीं, उनके फैंस ने भी काफी मिस किया होगा, यह बात तो मैं पूरे यकीन के साथ कह सकती हूँ। 

https://www.instagram.com/reel/CebL5oMjTyq/?utm_source=ig_web_copy_link

सलमान खान ने किया अपने स्टाइल में शाह रुख खान की फिल्मों का प्रोमोशन 

सलमान खान और शाह रुख खान की दोस्ती जिगरी है, ऐसे में सलमान खान लगातार शाह रुख की फिल्म पठान और जवान का प्रोमोशन कर रहे हैं, ऐसे में उन्होंने आईफा अवार्ड का मंच भी चुना, अपने दोस्त को बेस्ट विशेज देने का सलमान खान का अंदाज मुझे पसंद आया। 

मनीष पॉल संग सबकी मस्ती 

मनीष पॉल काफी खुशमिजाज इंसान हैं, यह तो हम सभी जानते ही हैं, ऐसे में उन्होंने इस अवार्ड शो में भी उन्होंने सभी का खास मनोरंजन किया, फराह खान के साथ उनकी बॉन्डिंग खूब नजर आयी, तो सलमान खान और रितेश देशमुख को भी उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो के फेमस पंजाबन सांग पर खूब नचाया। 

https://www.instagram.com/reel/Ceaq5tZjpdE/?utm_source=ig_web_copy_link

शाहिद कपूर और अनन्या पांडे की बॉन्डिंग, सारा का परफॉर्मेंस  

शाहिद कपूर और अनन्या पांडे भी इस दौरान खूब साथ-साथ बांड करते हुए नजर आये, उनके रिहर्सल वीडियो काफी मजेदार दिखे। साथ ही दोनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए भी दिखे। अनन्या पांडे और सारा अली खान का परफॉर्मेंस अंदाज भी टॉक ऑफ़ द टाउन बना। नोरा फ़तेही का डांस परफॉर्मेंस भी काफी खास रहा।

https://www.instagram.com/reel/CeWQ_OLj6Ck/?utm_source=ig_web_copy_link

विक्की कौशल और कृति सैनन समेत इन्हें मिला अवार्ड 

विक्की कौशल को जहाँ बेस्ट एक्टर का अवार्ड उनकी फिल्म ‘सरदार उद्धम सिंह‘ में निभाए शानदार अभिनय के लिए मिला, तो कृति सैनन ने भी ‘मिमी ‘फिल्म के लिए अवार्ड जीता। वहीं, पंकज त्रिपाठी को फिल्म ‘मिमी ‘के लिए ही बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का ख़िताब मिला, शर्वरी और अहान को बेस्ट डेब्यूटेंट का अवार्ड मिला। 

https://www.instagram.com/p/CeacVjrjpzw/?utm_source=ig_web_copy_link

वाकई, इस बार के आईफा अवार्ड्स शो की शाम की झलक देख कर, मुझे तो बेसब्री से इस बात का इंतजार है कि जल्द से जल्द यह शो टेलीविजन पर आये, तो मैं पूरे परिवार के साथ इसे एन्जॉय करूंगी।