टीवी की दुनिया में ‘बिग बॉस ‘के बाद अगर कोई शो सबसे ज्यादा लोकप्रिय है, तो वह है रोहित शेट्टी का शो ‘खतरों के खिलाड़ी‘ । इस शो की खासियत जो मुझे लगती है कि इस शो में जो भी कलाकार शामिल होते हैं, जो कि टीवी की दुनिया में या पर्दे पर हमें काफी सॉफ्ट किरदार निभाते नजर आते हैं, उनका एकदम अलहदा रफ एंड रफ रूप दर्शकों के सामने आता है। दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी समेत ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिनका एकदम ही नया अवतार हमने इस शो पर देखा है, सो, ऐसे में कलर्स के लोकप्रिय शो ‘खतरों के खिलाड़ी‘ का नया सीजन एक बार फिर से शुरू हो चुका है और रोहित शेट्टी के साथ कलाकारों ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। 

https://www.instagram.com/tv/Cec4c_Oql8d/?utm_source=ig_web_copy_link

जी हाँ, रोहित शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हेलीकाप्टर से अपने सिग्नेचर अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस बार खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग केप टाउन में हो रही है और शो में हिस्सा लेने वाले सारे प्रतिभागी दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में पहुँच चुके हैं। रोहित शेट्टी ने ही नहीं, राजीव भाटिया और श्रीति झा ने भी अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रोहित शेट्टी के साथ तस्वीर शेयर की है। 

मजेदार पोस्ट शेयर किये हैं कंटेस्टेंट ने 

रोहित शेट्टी ने ही नहीं, राजीव दातिया और श्रीति झा ने भी अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रोहित शेट्टी के साथ तस्वीर शेयर की है। और शो की शुरुआत की एक झलक दे दी है .

Source : Instagram I @

शिवांगी जोशी का मजेदार अंदाज 

वहीं शिवांगी जोशी ने भी मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे देख कर मेरी हंसी तो रुक नहीं रही है। आप खुद भी देखें इस वीडियो को, तो आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी। 

https://www.instagram.com/reel/Cec3FLrjJTR/?utm_source=ig_web_copy_link

रुबीना दिलैक का स्वैग 

रोहित शेट्टी के साथ रुबीना दिलैक का स्वैग मुझे तो काफी शानदार लग रहा है, आप खुद भी देखें, रुबीना कितनी कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं। 

https://www.instagram.com/reel/Cec3qj-oGar/?utm_source=ig_web_copy_link

अनेरी ने रोहित को बताया है खास 

अनेरी वजानी ने हैप्पी फेस वाली तस्वीर रोहित शेट्टी के साथ शेयर की है, जिससे यह फीलिंग आ रही है कि ये सभी कितनी मस्ती सेट पर करने वाले हैं। 

https://www.instagram.com/p/Cec3ELwqa-M/?utm_source=ig_web_copy_link

कौन-कौन हैं प्रतिभागी 

इस बार शो में काफी टैलेंटेड और जाने-पहचाने कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया है, जिनमें मुन्नवर फारुकी जो कि लॉक अप के विनर रहे हैं, वहीं रुबीना दिलैक, जो कि  बिग बॉस के पिछले सीजन की विनर रह चुकी हैं। इनके अलावा ये रिश्ता क्या कहलाता है की लोकप्रिय अभिनेत्री शिवांगी जोशी, निशांत भट्ट, चेतना पांडे, तुषार कालिया, एरिका, फैसल शेख और अनेरी वजानी कंटेस्टेंट बनी हैं। 

मुझे तो पूरी उम्मीद है कि इस बार शो में इन सभी का अंदाज इनके फैंस खूब पसंद आएंगे, साथ ही रोहित शेट्टी का अपना स्वैग तो इस शो को और खास बनाता ही है। इस बार, प्रतिभागियों को और भी कई कठिन गेम्स खेलने होंगे, यह देखना पूरी तरह से शो में दिलचस्प होगा। बहरहाल, बता दूँ कि शो के प्रसारण तारीख की घोषणा कलर्स चैनल की तरफ से नहीं की गई है।