जब भी विद्युत जामवाल कोई प्रोजेक्ट लेकर आते हैं, तो उस प्रोजेक्ट के पीछे उत्सुकता बढ़ जाती है, ऐसे में मुझे काफी बेसब्री से फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर II अग्नि परीक्षा ‘ के ट्रेलर का इंतजार था। अब ऐसे में जब ट्रेलर सामने आ चुका है, तो मुझे फिल्म को लेकर काफी उम्मीद हो गई है कि फिल्म एक अलग ही अंदाज में सामने होगी। इस फिल्म के पहले हिस्से को काफी पसंद भी किया गया था, यही वजह है कि एक नयी कहानी के साथ फिर से इस फिल्म के अगले भाग को लेकर दर्शकों तक पहुंचे हैं फिल्म के मेकर्स। मुझे ट्रेलर में क्या-क्या खास बात नजर आई, मैं यहाँ बताने जा रही हूँ। फिल्म 8 जुलाई 2022 में रिलीज होने वाली है। 

 यहाँ देखें ट्रेलर

इस फिल्म में विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय मुख्य किरदार के रूप में दर्शकों के सामने आने वाले हैं।  इस  फिल्म के मुख्य पात्र समीर और नरगिस की कहानी को रेखांकित करती है, जिन्हें परिस्थितियों और समाज द्वारा चुनौती दी जाती है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म का निर्देशन फारूक कबीर कर रहे हैं। ट्रेलर में जो मुझे सबसे अच्छी बात नजर आई है कि इस कहानी में मुझे यह देखने का मौका मिलेगा कि कैसे सच्चे प्यार को अग्नि परीक्षा से गुजरना पड़ता है।

इस ट्रेलर की झलक में मुझे तो विद्युत का बिल्कुल ही नया अवतार नजर आया है , जो निश्चित रूप से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देने में कामयाब रहेगा। एक्शन से भरपूर इस ट्रेलर में विद्युत (समीर) को साहसी किरदार में दिखाया गया है, जो अपनी लापता बेटी की तलाश में है और उसे घर लाने के लिए किसी भी हद्द को पार कर सकता हैं।

 क्या कहते हैं विद्युत 

विद्युत कहते हैं

”खुदा हाफिज की सफलता के बाद दर्शकों ने हमसे पूछा कि एक हैप्पी एंडिंग के बाद क्या होता है। हमने इस पर विचार किया और महसूस किया कि समाज को भी एक परीक्षा से गुजरना होगा। हमने पहले चैप्टर के घटनाओं के बाद यह सोचा कि समीर और नरगिस को ज़िंदगी में आगे क्या होगा। इस तरह हम दूसरे चैप्टर पर पहुंचे। ऐसे में इसका ट्रेलर यह दर्शाता है कि प्यार की परीक्षा पास करना कितना चुनौतीपूर्ण और क्रूर हो सकता है।”

 क्या कहती हैं शिवालिका ओबेरॉय 

शिवालिका ओबेरॉय कहती हैं

”हर प्रेम कहानी को एक ‘अग्नि परीक्षा’ से गुजरना पड़ता है। पहला चैप्टर समीर और नरगिस द्वारा तमाम मुश्किलों के बावजूद एक-दूसरे को फिर से खोजने के बारे में था। लेकिन क्या उनका प्यार नई चुनौतियों का सामना कर पाएगा? यह एक प्यार की परीक्षा है जिसे हम बड़े पर्दे पर प्रदर्शित करने के लिए बेहद उत्सुक हैं।”

 क्या कहते हैं निर्देशक फारूक कबीर 

फिल्म निर्देशक फारूक कबीर कहते हैं

“मैं आभारी और उत्साहित हूं कि खुदा हाफिज चैप्टर II अग्नि परीक्षा का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है। खुदा हाफिज के फर्स्ट चैप्टर को ओटीटी पर रिलीज किया गया और सिनेमा प्रेमियों ने इसे बहुत प्यार दिया था हमारी पहली फिल्म खुदा हाफिज को मिले प्यार के लिए हम वास्तव में आभारी हैं। दूसरे चैप्टर में समीर और नरगिस के बारे में दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ा रही हैं।”

ज़ी स्टूडियोज, सिनेर्जी और पैनोरामा स्टूडियोज और पैनोरामा स्टूडियो प्रोडक्शन पेश करते हैं – खुदा हाफिज चैप्टर II – अग्नि परीक्षा, फारूक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख, राम मीरचंदानी द्वारा निर्मित, मिथुन और विशाल द्वारा संगीत के साथ। संजीव जोशी, आदित्य चौकसे, हसनैन हुसैनी और संतोष शाह द्वारा सह-निर्मित, और विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत है। पैनोरामा स्टूडियोज और एक्शन हीरो फिल्मस का एक्शन ड्रामा 8 जुलाई, 2022 को पैन इंडिया रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

मुझे एक बार फिर से विद्युत जामवाल को नए अवतार में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार है और मुझे पूरी उम्मीद है कि वह दर्शकों को हमेशा की तरह निराश नहीं करेंगे।