एक कॉकरोज को कभी नहीं भूलना चाहिए कि वह कितनी भी बॉडी बना ले, जीत हमेशा जूते की ही होती है। ऐसे ही दमदार डायलॉग के साथ अगर किसी फिल्म की घोषणा होगी, तो जाहिर है कि फिल्म कितनी दिलचस्प बनेगी, इसका अनुमान लग ही जायेगा।  मुझे तो दीपक डोबरियाल और विक्रांत मेसी की जोड़ी का एक साथ आना ही अपने आप में काफी अद्भुत संयोग लग रहा है, क्योंकि दोनों ही उम्दा कलाकार हैं और दोनों का ही अपना अंदाज है, स्टाइल है अभिनय का। ऐसे में मुझे तो पूरी उम्मीद है कि निर्माता दिनेश विजन, सेक्टर 36 लेकर आ रहे हैं, तो यह फिल्म कुछ तो कमाल करेगी, क्योंकि दिनेश शानदार कहानियों को हमेशा ही मौका देते रहे हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है और मेकर्स ने टीजर जारी किया है। 

यहाँ देखें टीजर

https://www.instagram.com/tv/Ceu-Yq8InMi/?utm_source=ig_web_copy_link

 

दीपक डोबरियाल और विक्रांत की इस नई फिल्म का टीजर देख कर, मैं पूरी तरह से अनुमान लगा पा रही हूँ कि यह क्राइम थ्रिलर फिल्म बनने जा रही है। और बात जब कंटेंट और एंटरटेनमेंट को मजेदार बनाने की आती है, तो दिनेश विजन के मडॉक फिल्म्स की सोच पीछे नहीं रही है, ऐसे में वह एक और शानदार कहानी, शानदार कलाकारों के साथ लेकर आ रहे हैं और फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग की शुरुआत की घोषणा की गई है।  

फिल्म के टीजर में एक कॉकरोज को मेटाफर के रूप में दिखाया गया है, जो सिस्टम के विपक्ष में खड़े होने की कोशिश करता है, ऐसे में अंत में क्या होता है, यह देखना फिल्म में काफी दिलचस्प होगा। मुझे जो टीजर देख कर महसूस हुआ है, वह यही महसूस हो रहा है कि कहानी में काफी दिलचस्प पहलू तो होंगे ही, साथ ही काफी सस्पेंस भी होगा। 

खास बात यह भी है कि इस फिल्म का निर्देशन आदित्य निम्बालकर कर रहे हैं, जिन्होंने तलवार जैसी कल्ट फिल्म को लिखा था।  इस फिल्म का लेखन बोध्यान रॉय चौधरी ने किया है। फिल्म एक डार्क क्राइम थ्रिलर है।  

मुझे तो वाकई, अभी से फिल्म के टीजर को देख कर, फिल्म की रिलीज का इंतजार है, क्योंकि दोनों ही कलाकार अपने-अपने फन में माहिर हैं, तो वह दोनों मिल कर इस कहानी में कुछ तो कमाल जरूर करेंगे। ऐसी उम्मीद है।