मुझे तो जब भी 2 अक्टूबर की बात होती है, हमेशा जेहन में फिल्म दृश्यम का वह दृश्य ही आँखों के सामने आ जाता है, जिसमें अजय देवगन अपने परिवार के साथ पणजी चले जाते हैं, यह इस फिल्म का ही प्रभाव था, जिसने दर्शकों को इस थ्रिलर से जुड़े रहने के लिए, पूरी तरह से आकर्षित किया था। ऐसे में अब एक बार फिर से अजय देवगन और तब्बू इसके दूसरे हिस्से के साथ दर्शकों के सामने आने वाले हैं। खास बात यह भी है कि इस फिल्म में इस बार अक्षय खन्ना भी साथ होंगे। और मैं इस वजह से भी फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित हूँ। 

यहाँ देखें ऑफिशियल घोषणा 

https://www.instagram.com/p/CfDgdfMoL4z/?utm_source=ig_web_copy_link

अभी कुछ दिनों पहले ही यह खबर सामने आयी थी कि इस बार दृश्यम 2 में लोकप्रिय और उम्दा कलाकार अक्षय खन्ना भी साथ जुड़ने जा रहे हैं,  तभी से मैं इस फिल्म की रिलीज का इंतजार करने लगी थी। अब खबर सामने आ चुकी है कि फिल्म 18 नवंबर 2022 को सिनेमा थियेटर में रिलीज होगी। हाल ही में तब्बू ने इस बात से ख़ुशी जाहिर की है कि उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि फिल्म से अक्षय खन्ना का नाम जुड़ रहा है, क्योंकि तब्बू, अक्षय खन्ना को एक शानदार कलाकार के रूप में देखती हैं। 

बता दूँ कि इस बार फिल्म अभिषेक पाठक निर्देशित कर रहे हैं। और फिल्म में विजय सालगोनकर, श्रेया शरण भी होंगी।  इस बार की कहानी में भी रोमांच, ड्रामा और ढेर सारा एक्ससाइटमेंट होने वाला है, जो कि इस परिवार की कहानी को एक अलग रूप में दर्शकों तक पहुंचाएगा। फिल्म में रजत कपूर और इशिता दत्ता भी अहम किरदार में नजर आने जा रहे हैं। 

फिल्म की शूटिंग , हैदराबाद में रैप अप हो रही है। साथ ही अब फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन होंगे। 

इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार के साथ-साथ, कुमार मंगत, अभिषेक पाठक, संजीव जोशी, आदित्य चौकसे और शिव छनाना कर रहे हैं।