सुपरस्टार अक्षय कुमार भी इस बात को स्वीकारते हैं कि हंसने-हंसाने की कला में माहिर होना बेहद कठिन है और यह सबसे कठिन जॉनर है और ऐसे में बात जब स्टेज पर होस्टिंग की आती है, तो एक होस्ट को तो कई बातों का ध्यान रखना पड़ता है कि उनका ही सेन्स ऑफ़ ह्यूमर उन पर ही भारी न पड़ जाए, लेकिन इन सबके बीच अगर कोई होस्ट हैं, जो खूब मनोरंजन करते हैं, तो मैं अभिनेता मनीष पॉल को मानती हूँ। इन दिनों, वह अपनी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो के प्रोमोशन को लेकर व्यस्त हैं। खुद वरुण धवन का कहना है कि मनीष सुपर्ब एक्टर हैं और फिल्म में वह सरप्राइज पैकेज हैं। ऐसे में मैंने मनीष पॉल से बातचीत की, तो उन्होंने क्या दिलचस्प बातें शेयर की हैं, मैं यहाँ शेयर कर रही हूँ। 

सलमान भाई देते हैं अलग तरह का स्नेह 

मनीष कहते हैं कि सलमान भाई अब केवल सीनियर नहीं, एक भाई जैसे हैं 

वह बताते हैं 

सलमान भाई काफी प्यार देते हैं मुझे, मैंने जब आईफा के दौरान उन्हें नाच पंजाबन पर रील बनाने को कहा, तो वह फौरन तैयार हो गए।  अब उनसे सिर्फ प्रोफेशनल रिश्ता नहीं है, मुझे याद है मेरे शुरुआती दौर थे और उन्होंने किसी चैनल को इंटरव्यू में कह दिया था कि मनीष पॉल, दुनिया का बेस्ट होस्ट है, तब से मुझे काफी हौसला मिला और अब तो उनके साथ काफी शोज होस्ट किये हैं। वह काफी कूल हैं, मैं उनके सामने उनकी मिमक्री भी कर दूँ, तो वह बुरा नहीं मानते हैं। हमलोग आफ्टर पार्टी भी एक दूसरे के साथ काफी एन्जॉय करते हैं, वक्त बिताते हैं। 

Source : Instagram I @manieshpaul

फिल्में करना करता हूँ एन्जॉय 

मनीष होस्टिंग से ज्यादा फिल्मों में अभिनय करना एन्जॉय करते हैं। 

वह कहते हैं 

सच कहूँ, तो मुझे फिक्शन की दुनिया कमाल लगती है और मैं इसे खूब एन्जॉय करता हूँ। मुझे एक अलग तसल्ली देती है फिल्में, ऐसे में जब मेरे पास जुग जुग जियो का ऑफर आया, तो मैंने तय किया कि मैं तो इसे जरूर करूँगा। धर्मा प्रोडक्शन के साथ यह मेरी पहली फिल्म है और मैं सच कहूँ, तो जिस तरह से यह प्रोडक्शन हॉउस, पैम्पर करता है अपने एक्टर्स को, वह देख कर मैं दंग हूँ, मैंने तो यह बात साफ़-साफ़ कह दिया है कि मैं जब तक धर्मा के साथ काम करूँगा, कभी अपनी फीस कोट नहीं करूँगा, करण सर के लिए मेरा क्योंकि एक अलग ही रिस्पेक्ट है, वह खुद ही मेरे लिए बेस्ट करेंगे, मैं मानता हूँ। 

बच्चन सर का मिलता है सपोर्ट 

मनीष कहते हैं कि अमिताभ बच्चन भी उन्हें हमेशा ही सपोर्ट करते हैं। 

वह कहते हैं 

अमिताभ बच्चन सर भी ऐसे इंसान हैं कि वह मुझे  हमेशा सपोर्ट करते हैं, फिर मेरी कोई भी उपलब्धि हो या छोटी से छोटी चीज हो, वह शेयर जरूर करते हैं और मेरी हौसलाअफजाई भी करते हैं। मैं हर साल उनसे केबीसी के सेट पर जरूर मिलने जाता हूँ, मुझे एक बार याद है कि एक शो में उनके सामने ही रिश्ते में हम तुम्हारे बाप लगते हैं वाला डायलॉग बोलना था, ऐसे में मैंने उनसे पूछा कि क्या मैं आपने कंधे पर हाथ रख सकता हूँ, वह अपने मजाकिया अंदाज में बोले कि आप मनीष, लात भी रख सकते हैं, तो अमिताभ सर इतने हंबल इंसान हैं और मुझे ख़ुशी है कि इन सभी से मुझे स्नेह मिल रहा है। 

मनीष, इस फिल्म के अलावा एक वेब सीरीज की भी शूटिंग शुरू कर रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने मूंछे बढ़ा रखी हैं, मुझे तो मनीष में हमेशा ही स्पार्क नजर आता है और पॉजिटिविटी नजर आती है और मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक उन्हें जरूर पसंद करते रहेंगे। बहरहाल उनकी फिल्म जुग जुग जियो, 24 जून2022 को रिलीज हो रही है।