हाल ही में करीना कपूर खान ने लाल सिंह चड्डा की शूटिंग के बारे में कहा है कि इस फिल्म में जेह अली खान भी हैं, क्योंकि उस वक्त वह प्रेग्नेंट थीं। ऐसे में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान शूटिंग की है, तो जाहिर है कि उनके बेटे या बेटियां भी उस रूप में उनके साथ हुईं। करीना के अलावा नेहा धूपिया और ऐसी अन्य अभिनेत्रियों के बारे में मैंने यहां बताने की कोशिश की है।

करीना कपूर खान 

करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग शेड्यूल ले दौरान वह जब दोबारा प्रेग्नेंट हुईं, तो उन्होंने शूटिंग जारी रखी। ऐसे में खुद करीना कहती हैं कि जेह भी इस फिल्म में डेब्यू कर रहे हैं। 

Source : Instagram I @
kareenakapoorkhan

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया ने हाल ही में  अ थर्सडे फिल्म में काम किया था। उस वक्त भी वह प्रेग्नेंट थीं। ऐसे में देखा जाए तो उनके बेटे भी फिल्म का हिस्सा बन गए। 

जया बच्चन

अमिताभ बच्चन कई बार इस बात को दोहराते हैं कि श्वेता बच्चन भी फिल्म शोले में डेब्यू कर चुकी हैं, क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जया प्रेग्नेंट थीं। 

काजोल

काजोल ने भी जब वी आर फैमिली की शूटिंग जारी रखी थी, जब वह प्रेग्नेंट हो गई थीं। और इस तरह अजय देवगन और काजोल के दूसरे बच्चे युग इस फिल्म के हिस्सा बन गए।।

शर्मिला टैगोर

शर्मिला टैगोर भी उन स्ट्रॉन्ग वुमन में से एक हैं, जिन्होंने प्रेगनेंसी के दौरान भी अपना काम जारी रखा था। शर्मिला की फिल्में सफर और बेशरम के दौरान प्रेगनेंट रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/CcKZkKzlqlH/?utm_source=ig_web_copy_link

वाकई, इन स्ट्रॉन्ग वीमेन ने यह तो साबित किया है कि अभिनेत्रियां चाहें तो क्या नहीं कर सकती हैं। इन सभी अभिनेत्रियों ने जिस तरह से अपनी कमिटमेंट पूरी की, वह कमाल रहा और मिसालें भी बनीं।