MissMalini logo
वरुण धवन की ये हैं 5 खासियत, जिसकी वजह से हैं वह सभी के फेवरेट

वरुण धवन की ये हैं 5 खासियत, जिसकी वजह से हैं वह सभी के फेवरेट

Anupriya Verma

मुझे वरुण धवन की यही खासियत लगती है कि वह न सिर्फ खुद को, बल्कि अपने को-स्टार्स को भी लगातार आगे बढ़ाने की कोशिश करते हैं और उनकी तारीफ़ भी करते हैं और उनको प्रोमोट भी करते हैं। ऐसे में मैं वरुण धवन के ऐसे पांच खास मोमेंट्स बताने जा रही हूँ, जिसमें उन्हें अपने को-स्टार्स की तारीफ़ करते हुए मैंने देखा है। 

मनीष पॉल की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं 

वरुण धवन ने हाल ही में मुझसे हुई बातचीत में यह बात बार-बार दोहराई है कि उनकी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो में वरुण धवन के साथ मनीष पॉल भी हैं और वरुण कह रहे हैं कि मनीष पॉल फिल्म में धमाल हैं और किसी सरप्राइज पैकेज से कम नहीं हैं। इससे यह बात जाहिर होती है कि वरुण अपने को-स्टार्स की तारीफ़ करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। 

कियारा के आठ साल पूरे होने पर उनकी हौसला अफजाई करना 

वरुण धवन ने हाल ही में एक मॉल में जब वह कियारा आडवाणी के साथ फिल्म का प्रोमोशन कर रहे थे, उन्होंने कियारा की तारीफ़ की और खासतौर से उनके लिए उनके फैंस को तालियां बजाने को कहा कि कियारा के आठ साल पूरे हुए हैं। 

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को एक साथ मंच पर लाये 

हाल ही में एक अवार्ड् में वरुण धवन ने कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को एक दूसरे से मिलवा दिया और दोनों फिर बातचीत करने लगे। खबरें थीं कि दोनों के बीच बातचीत नहीं हैं। लेकिन वरुण ने दोनों के बीच बातचीत करवाने का कोई मौका नहीं छोड़ा है। 

कार्तिक की करते हैं हौसलाअफजाई 

इस बात को लेकर चर्चा होती रहती है कि कार्तिक आर्यन आउटसाइडर हैं, लेकिन वरुण धवन उन्हें इस बात का अहसास नहीं होने देते हैं, हमेशा ही उन्हें सबके साथ घुलने-मिलने के लिए प्रेरित करते हैं और उन्हें लेफ्ट आउट फील नहीं होने देते हैं, हाल ही में एक अवार्ड शो में भी यह देखने को मिला। 

पैपराजी से भी बड़े प्यार से नजर आते हैं 

वरुण धवन उन कलाकारों में से एक हैं, जिनसे पैपराजी की बेहद बनती है और सभी की वरुण से अच्छी-खासी दोस्ती है, क्योंकि वरुण काफी प्यार से सबके साथ मिलते हैं और पोज देते हैं, वरुण तो सभी को नाम से भी जानते हैं। 

वाकई, मानना होगा वरुण धवन के यही गुण उन्हें परफेक्ट पारिवारिक और लोगों के बीच प्यार बाटने वाला बनाता है, मैं तो उनके इस बर्ताव की कायल हूँ और हमेशा ही रहूंगी, बहरहाल उनकी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो, जो कि 24 जून 2022 को रिलीज हो रही है, मैं उसे लेकर उत्साहित हूँ।