MissMalini logo
Ranbir Kapoor ! आलिया मेरी जिंदगी का दाल-चावल, तड़का आप जो समझ लें मेरी जिंदगी में अब सबकुछ है

Ranbir Kapoor ! आलिया मेरी जिंदगी का दाल-चावल, तड़का आप जो समझ लें मेरी जिंदगी में अब सबकुछ है

Anupriya Verma

इस साल, सबसे ज्यादा अगर किसी शादी की चर्चा रही तो वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की , क्योंकि दोनों ही सुपरस्टार्स हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी खूब है। ऐसे में शादी के बाद, पहली बार रणबीर कपूर मीडिया से अपनी फिल्म शमशेरा के ट्रेलर लांच के दौरान मुखातिब हुए तो, मुझे बेहद अच्छा लगा कि उन्होंने एक नहीं, बल्कि कई मोमेंट्स में अपनी पत्नी आलिया भट्ट का जिक्र नहीं किया। मैंने यहाँ ऐसे ही मोमेंट्स को कैप्चर करने की कोशिश की है। 

आलिया मेरी जिंदगी की दाल, चावल और सबकुछ है 

रणबीर ने अपनी शादी की बात पर आलिया के बारे में प्यारी बात कही है। 

वह कहते हैं 

मेरे लिए यह साल खास रहा है, क्योंकि मेरी दो फिल्में 45 दिनों के अंतराल में रिलीज हो रही है, साथ ही साथ इसी साल मेरी शादी हुई है, मैं हमेशा कहता था कि जिंदगी में टंगड़ी कबाब अच्छा है, लेकिन मैं जिस तरह से अपनी शादी में खुश हूँ, अब मैं यही कहना चाहूंगा कि दाल चावल ही दुनिया में बेस्ट है।  और मेरे लिए अब आलिया ही मेरी जिंदगी की दाल-चावल, तड़का, कांदा, अचार आप जो समझ लें, सबकुछ है। वह मेरे लिए मेरी बेस्ट पार्टनर हैं। 

अब मेरा परिवार है, मुझे अधिक काम करना है 

रणबीर कपूर ने यह भी कहा कि अभी मुझे और ज्यादा-ज्यादा काम करना है, क्योंकि अब मेरा परिवार है और मुझे उनके बारे में भी सोचना है। इससे मुझे तो यह बात साफ़ झलकी कि रणबीर अब काफी जिम्मेदार इंसान भी बन गए हैं। 

आलिया उठेंगी तो देखेंगी मेरा ट्रेलर 

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को मिस करने का एक मौका भी ट्रेलर लांच के दौरान नहीं छोड़ा, उन्होंने कहा कि आलिया अभी लंदन में हैं, अभी वह सो रही होंगी जागने के बाद, तो ट्रेलर देखेंगी, तो मैं उनसे उनके रिएक्शन जानना चाहूंगा। 

अब  किसी और के दिल में बसने के दिन गए 

रणबीर कपूर अब पूरी तरह से आलिया के हो चुके हैं और उन्हें किसी और चीज में दिलचस्पी नहीं, यह बात भी उन्होंने इशारे-इशारे में अपनी लड़कियां फैंस से कह दी है कि अब किसी के दिल में बसने-बसाने के दिन जा चुके हैं और उनके चेहरे की स्माइल बता रही थीं कि उन्हें आलिया के अलावा और कोई भी नहीं दिखता या वह देखना भी नहीं चाहते हैं। 

वाकई, रणबीर की इन बातों को सुन कर तो मैं यही कहूँगी कि हर पति में रणबीर वाले ही गुण होने चाहिए, जो अपनी पत्नी के न होते हुए भी, उनके बारे में बातें करना न भूलते हों। मुझे पूरी उम्मीद है कि आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दोनों की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री देखने में भी बड़ा मजा आना वाला है।