कॉफी विथ करण के लिए आज शूट करेंगी करीना और प्रियंका

Yashi Verma , 12 Dec 2018

करण जौहर के चैट शो, कॉफी विथ करण का ये सीज़न काफी हिट चल रहा है। और हिट हो भी क्यों ना, इस सीज़न में गेम्स से लेकर जोड़ियों तक सब धमाकेदार जो है। वैसे धमाके की बात हो रही है, तो मैं आपको याद दिला दूँ, के हमने आपको बताया था, की इस सीज़न का सबसे बड़ा धमाका होगी,  प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान की जोड़ी। ये सुन कर मैं भी हैरान रह गयी थी, लेकिन आखिरकार ये बात सच होने वाली है। मुंबई मिरर को एक स्रोत ने बताया के अभिनेत्रियाँ इस एपिसोड को आज यानी बुधवार को शूट करेंगी।

स्रोत ने कहा-

अभिनेत्रियाँ दिन के शुरुआत में शूट करेंगी, क्योंकि उन्हें बाद में ईशा अंबानी और आनंद पिरामल के शादी समारोह में जाने की तैयारी करना है। केजो ने उनके लिए बहुत सारे मज़ेदार सेग्मेंट्स तैयार किए हैं, जो उनकी नई दोस्ती की शुरुआत करेंगे। जबकि प्रियंका, निक जोनस के साथ उनकी शादी के बारे में बात करते हुए नज़र आएँगी, वहीं करीना अपने दो साल के बेटे तैमूर अली खान की लोकप्रियता व अन्य विषयों के बारे में बात करते हुए दिखेंगी।

ये बात तो हम सभी जानते हैं के पीसी और बेबो अपने करियर की शुरुआत से ही कुछ ख़ास दोस्त नहीं रहे हैं। व्यंग्यात्मक टिप्पणियों से लेकर शहीद कपूर से दोनों के रिश्ते तक, दोनों का इतिहास खट्टा सा रहा हैं। आपको याद दिला दें के, कॉफी विथ करण के एक एपिसोड में ही, करीना ने कहा था के मैं प्रियंका से ये पूछना चाहूँगी के उन्होंने ये उच्चारण कहाँ से सीखा हैं। जिस पर प्रियंका ने ताना कस्ते हुए कहा था “वहीं से जहाँ से सैफ अली खान ने सीखा हैं” । ये व्याख्या इस बात का सबूत हैं के दोनों ही अभिनेत्रियों की कभी कुछ ख़ास बनी नहीं है। लेकिन, जैसा की करण जोहर को नामुमकिन को मुमकिन करने के लिए जाना जाते हैं, तो इस बार भी उन्होंने इन दोनों अभिनेत्रियों को साथ में लेकर नामुमकिन को मुमकिन बना दिया हैं।

खैर, मुझे तो प्रियंका और करीना की धामकेदार जोड़ी का इंतज़ार हैं, ज़रा सोचिये, इन दोनों अभिनेत्रियों को सालों बाद साथ देखना कितना मज़ेदार होगा। मैं तो बहुत उत्साहित हूँ, और आप?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी