हिंदी मीडियम के सीक्वल में ये अभिनेत्रियाँ निभाएंगी इरफ़ान की पत्नी और बेटी का किरदार

Yashi Verma , 18 Feb 2019
Irrfan Khan (Source: Instagram | @irrfan)
Irrfan Khan (Source: Instagram | @irrfan)

इरफ़ान खान अभिनीत हिंदी मीडियम, 2017 की सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक थी। अभिनेता को फिल्म में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए काफी सराहा गया था। और तभी से हम सभी को फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतज़ार था। और अब हमारा ये इंतज़ार ख़त्म हो चूका है क्योंकि इरफ़ान खान, कैंसर के इलाज के बाद मुंबई वापस लौट चुके हैं और वह एक बार फिर तैयार हैं ‘हिंदी मीडियम 2’ के साथ बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाने के लिए।

फिल्म की घोषणा तो हो चुकी है, लेकिन अब बात आती है एक और सबसे अहम् चीज़ की, और वो है फीमेल लीड का नाम। पहले कहा जा रहा था के करीना कपूर खान फिल्म में इरफान की पत्नी की भूमिका निभाएंगी। वहीँ अब इन सभी अफवाहों पर विराम लग चूका है और सामने आ चूका है, लीड एक्ट्रेस का नाम।

डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने फिल्म में इरफ़ान की पत्नी की भूमिका निभाने के लिए राधिका आप्टे को संपर्क किया है। पहले यह भूमिका पाकिस्तान की सबा क़मर ने निभाई थी। यह भी सुनने में आ रहा है के राधिका मदन, जिन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म पटाखा में शानदार अभिनय के लिए बहुत तारीफें बटोरी थी, वह इस फिल्म में इरफ़ान खान की टीनएज बेटी की भूमिका निभाने वाली हैं।

Irrfan Khan, Radhika Apte, Radhika Madan, (Source: Instagram | @irrfan, @radhikaofficial, @radhikamadan)
Irrfan Khan, Radhika Apte, Radhika Madan, (Source: Instagram | @irrfan, @radhikaofficial, @radhikamadan)

स्त्रोत ने पोर्टल को आगे बताया-

इसके अलावा, क्यूँकि इस बार फिल्म इरफ़ान की बेटी के विदेश पढाई करने जाने के बारे में होगी, इसलिए इसकी शूटिंग अमेरिका और लंदन में होगी। यहाँ तक की इसका टाइटल भी चेंज होगा। प्रोड्यूसर्स इसका नाम इंग्लिश मीडियम रखने का सोच रहे हैं।

आपका क्या कहना है इस नयी कास्टिंग के बारे में? टिप्पणियों में मुझे बताइये।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी