इश्कबाज़ के बाद नकुल मेहता और सुरभि चांदना इस शो में आएँगे साथ नज़र?

Yashi Verma , 01 Mar 2019
Nakuul Mehta, Surbhi Chandna ( Source | Instagram : @nakuulmehta, officialsurbhic)

इस बात में कोई शक नहीं है के इश्कबाज़, इंडियन टेलीविज़न का सबसे ज़्यादा पसंद किये जाने वाला शो बन चूका था, और उसका सबसे बड़ा कारण थे शिविका, यानी शिवाय और अनिका की केमिस्ट्री। नकुल मेहता और सुरभि चांदना ने अपनी भूमिकाएँ इतनी सच्चाई से निभाई थी, के हिंदुस्तान के हर घर में ये जोड़ी लोकप्रिय हो गयी थी। इतना ही नहीं, जब जनरेशन लीप के बाद सुरभि ने शो छोड़ा था, तब सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था, और उन्हें वापस लाने के लिए हैशटैग्स तक बनाए गए थे।

अब लगता है के शिविका के फैंस की इच्छा पूरी होने वाली है। क्योंकि नकुल और सुरभि शायद एक बार फिर साथ दिख सकते हैं। हमने आपको बताया था, के सुरभि को संजीवनी के रीमेक के लिए संपर्क किया गया है। और अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, सुरभि के साथ साथ नकुल को भी संजीवनी में मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया है। हालाँकि चीज़ें अभी शुरुआती चरण में है और अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है।

यहाँ देखें संजीवनी का ट्रेलर-

सिद्धार्थ मल्होत्रा, जो की संजीवनी और दिल मिल गए जैसे मेडिकल ड्रामा के प्रोड्यूसर हैं, वह एक बार फिर ये शो लेकर आ रहे हैं। आपको याद दिला दूँ के संजीवनी एक मेडिकल ड्रामा था, जिसमें गुरदीप कोहली, मिहिर मिश्रा, रुपाली गांगुली और मोहनीश बहल जैसी शानदार कास्ट थी। संजीवनी के बाद, उसका सीक्वल भी बना, जिसका नाम दिल मिल गए रखा गया। दिल मिल गए अपने समय का सबसे पॉपुलर शो था, इसमें करण सिंह ग्रोवर, जेनिफर विंगेट, दृष्टि धामी, शिल्पा आनंद, सुकीर्ति कांडपाल और करण वाही के साथ साथ कईं एक्टर्स थे।

मैं तो सुरभि और नकुल को फिर साथ देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, और आप?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today