MissMalini logo
रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म में दीपिका पादुकोण नहीं आएंगी नज़र, ये एक्ट्रेस ले सकती है डीपी की जगह

रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म में दीपिका पादुकोण नहीं आएंगी नज़र, ये एक्ट्रेस ले सकती है डीपी की जगह

Yashi Verma
Deepika Padukone, Ranbir Kapoor, (Source: Instagram | @imaheshp)

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी, स्क्रीन पर सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक है। उनकी फिल्म ये जवानी है दीवानी और तमाशा, इस बात का सबूत है, के ये जोड़ी जब भी साथ आती है, स्क्रीन पर जादू बिखेर देती है। और इसीलिए, जब कुछ ही दिनों पहले ये खबर आई थी, के सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा जैसी शानदार फिल्मों के डायरेक्टर, लव रंजन की अगली फिल्म में, रणबीर और दीपिका साथ नज़र आने वाले हैं, तो हमारी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं था। लेकिन अब लगता है के इस जोड़ी को एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए हमें थोड़ा और इंतज़ार करना होगा।

दरअसल, स्पॉटबॉय के एक सूत्र ने उन्हें बताया के रणबीर कपूर और अजय देवगन अभिनीत, लव रंजन की फिल्म में दीपिका पादुकोण नहीं होंगी। अब तक फीमेल लीड की दौड़ में एकमात्र नाम, धड़क स्टार जाह्नवी कपूर का आ रहा है। उन्हें स्क्रिप्ट भी काफी पसंद आयी है। यहाँ तक की, जाह्नवी ने 2 दिन पहले, जुहू में स्क्रीन टेस्ट भी दे दिया है।

Deepika Padukone, Janhvi Kapoor, (Source: Instagram | @deepikapadukone, @janhvikapoor)

हालाँकि जाह्नवी ही एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हे लव रंजन के ऑफिस में इस प्रोजेक्ट के लिए देखा गया है, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशिअल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

वैसे आपका क्या कहना है रणबीर और जाह्नवी की जोड़ी के बारे में?