एकता कपूर ने किया कन्फर्म, कसौटी ज़िन्दगी की में नहीं किया जाएगा हिना खान उर्फ़ कोमोलिका को रिप्लेस

Yashi Verma , 08 Apr 2019
Hina Khan, Ekta Kapoor, (Source: Instagram | @realhinakhan)
Hina Khan, Ekta Kapoor, (Source: Instagram | @realhinakhan)

कुछ ही दिन पहले हमने आपको बताया था के, अपने बॉलीवुड कमिटमेंट्स के चलते, हिना खान जल्द ही एकता कपूर के शो, कसौटी ज़िन्दगी की 2 से बहार हो जाएंगी। और जबसे हिना ने शो से जाने की घोषणा की थी, तभी ये ये कयास लगने शुरू हो गए थे के नयी कोमोलिका कौन होगी।

लेकिन अब एकता कपूर ने खुद ये बात कह दी है, के नयी कोमोलिका नहीं आने वाली है। दरअसल कल शाम, बीसीएल मैच के दौरान, हिना खान, एकता कपूर, क्रिस्टल डिसूज़ा और करिश्मा तन्ना ने एक वीडियो बनाया, जिसमे एकता ने कहा के ‘कोमोलिका सिर्फ एक हो सकती है, और उसे कोई रिप्लेस नहीं कर सकता’।

यहाँ देखें वीडियो-

कोमोलिका कुछ समय के लिए शो से जा रही है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं के अनुराग (पार्थ समथान) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) की ज़िन्दगी में परेशानियाँ ख़त्म हो जाएगी। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, अनुप्रे की ज़िन्दगी में तूफ़ान लाने के लिए, एक नया विलन आने वाला है, जिसकी भूमिका निभाएंगे नमिक पॉल

रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है, के मेकर्स जल्द ही एक नया ट्रैक लाने वाले हैं, जिसमें नमिक, प्रेरणा के लव इंटरेस्ट की भूमिका निभाएगा, इतना ही नहीं, इस नए ट्रैक में, अनुराग और प्रेरणा एक दूसरे के खिलाफ खड़े होंगे, और नमिक प्रेरणा का साथ देगा, और अनुराग बासु की ज़िन्दगी बर्बाद करने की योजना बनेगा।

क्या आप इस नए ट्रैक के लिए एक्साइटेड हैं?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी