करीना कपूर खान को कहाँ से चलता है बॉलीवुड गॉसिप्स का पता, करण जोहर ने खोला राज़

Yashi Verma , 23 Apr 2019

इस बात से तो अब पूरा देश वाकिफ हो चूका है, के करण जोहर , करीना कपूर खान और रणबीर कपूर को गॉसिप करना बहुत पसंद है। ये तीनों ही गॉसिप के मामले में हमेशा अपडेटेड रहते हैं, फिर चाहे किसीकी शादी हो या ब्रेकअप। वैसे तो अभी तक हमें यही लगता था, के करीना कोई भी गॉसिप जानने के लिए, करण या रणबीर को कॉल करती हैं, लेकिन हाल ही में करण ने खुलासा किया के बेबो किस तरह से बॉलीवुड गॉसिप्स के बारे में अपडेटेड रहती हैं।

दरअसल, मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, केजो हाल ही में द कपिल शर्मा शो में शामिल हुए, जहाँ उन्हें बॉलीवुड का प्रधान मंत्री बनाया गया, और उनसे पुछा गया के वो बॉलीवुड के किस सेलिब्रिटी को किस चीज़ का मिनिस्टर बनाएँगे। करण ने जवाब देते हुए कहा, के वो करीना को ‘मिनिस्टर ऑफ़ गॉसिप अफेयर्स बनाएँगे’ ।

उन्होंने आगे कहा-

वह जागते ही गॉसिप के लिए अपनी पीआर टीम को कॉल करती है। फिर कन्फर्म करने के लिए मुझे फ़ोन करती है। और अगर हमें न्यूज़ ब्रॉडकास्ट करना होता है, तो रणबीर को बता देते हैं। वो एक दो दिन में ही पूरे न्यूज़पेपर में पब्लिश करवा देते हैं।

इसके बाद केजो ने वरुण धवन को मिनिस्टर ऑफ़ सोशल मीडिया बनाया क्योंकि वह अपना सोशल मीडिया पूरी तरह से खुद ही संभालते हैं, वहीँ सोनम कपूर को उन्होंने मिनिस्टर ऑफ़ फैशन बनाया, और अक्षय कुमार को ‘मिनिस्टर ऑफ़ हेल्थ’ बनाया क्योंकि वह इंडस्ट्री के अबसे फिट एक्टर हैं।

वैसे करण ने टाइटल्स तो बिलकुल सही दिए हैं। आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी