इरफ़ान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में करीना कपूर खान निभाएंगी पुलिस का किरदार

इरफ़ान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में करीना कपूर खान निभाएंगी पुलिस का किरदार

Yashi Verma

हाल ही में ये खबर आई थी क़े करीना कपूर खान, इरफ़ान खान और राधिका मदन की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में शामिल होने वाली हैं। पहले ये अफवाहें फैली थी क़े करीना इस फिल्म इरफ़ान की पत्नी की भूमिका निभाएंगी। लेकिन अब करीना क़े रोल को लेकर जो अपडेट मिली है उसने हमें एक्साइटेड कर दिया है। और वो ये क़े करीना इस फिल्म में इरफ़ान की पत्नी नहीं, बल्कि एक सीरियस पुलिस अफसर की भूमिका निभाएंगी।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रोड्यूसर दिनेश ने खुलासा किया कि करीना फिल्म के कलाकारों में शामिल होंगी और उनकी भूमिका एक पुलिस वाले की है – एक ऐसी भूमिका जो उन्होंने पहले कभी नहीं की है।

Kareena Kapoor Khan, (Source: Instagram | @therealkareenakapoor)
Kareena Kapoor Khan, (Source: Instagram | @therealkareenakapoor)

उन्होंने कहा-

करीना हमारी फ्रैंचाइज़ी के लिए एक बेहतरीन एडिशन है ! आंग्रेजी मीडियम एक बहुत ही खास फिल्म है, और मैं उत्साहित हूँ कि वह इसका हिस्सा बनने जा रही है। हम अंग्रेजी मीडियम से उनके कैरेक्टर को इंट्रोड्यूस करना चाहते थे, जिसे आगे आने वाली फ्रेंचाइस में भी लाया जाएगा, और वो बिलकुल परफेक्ट हैं। हम इसी साल जून में, लंदन में शूट करेंगे, और उनके साथ सेट पर वापस मिलना बहुत ही अच्छा होगा।

आपको बता दूँ क़े होमी अडजानिया द्वारा डायरेक्ट और दिनेश विजन द्वारा प्रोड्यूस की गयी, इस फिल्म की शूटिंग पिछले महीने से शुरू हो चुकी है। और बिहाइंड द सीन्स फोटोज़ ने हमें काफी उत्सुक कर दिया है।

मैं तो करीना को पहली बार एक कॉप क़े किरदार में देखने क़े लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, और आप?