हिना खान उर्फ़ कोमोलिका की इस तरह होगी कसौटी ज़िन्दगी की से रवानगी

Yashi Verma , 29 Apr 2019
Hina Khan (Source: Instagram @relahinakhan)

स्टार प्लस का पॉपुलर शो, कसौटी ज़िन्दगी की, दर्शकों के लिए अलग अलग ट्विस्ट लाते ही जा रहा है। जहाँ अभी हम देखने वाले हैं के प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) कोमोलिका और अनुराग (पार्थ समथान) को बर्बाद करने के लिए तैयार हैं, वहीँ आगे हम देखेंगे के प्रेरणा के इस मकसद में उसका साथ देने के लिए एक और करैक्टर की होगी एंट्री। और ये बात तो हम सभी जानते हैं के कोमोलिका का ड्रामा कुछ समय के लिए बंद होने वाला है, क्योंकि हिना खान अपने बॉलीवुड के कमिटमेंट्स के चलते छोड़ने वाली हैं ये शो।

लेकिन क्या आपने सोचा है के हिना की शो से रवानगी कब और कैसे होगी? मैं बताती हूँ। पिंकविला के एक सोर्स ने बताया के हिना को इस महीने के आखिर तक अपना आखरी सीन शूट करना था, लेकिन इसकी अवधि एक हफ्ते के लिए बढ़ा दी गयी है। और इसलिए हिना का फेयरवेल मई के पहले हफ्ते में होगा। जिसके बाद वह कांस में शामिल होंगी और कांस से आने के बाद वह विक्रम भट्ट की आने वाली फिल्म के लिए प्रिपेर करेंगी, जिसमे वह एक फैशन मैगज़ीन की एडिटर का किरदार निभाएंगी।

Hina Khan, (Source: Instagram | @realhinakhan)
Hina Khan, (Source: Instagram | @realhinakhan)

कसौटी की बात करें तो अनुराग के पिता, मोलॉय बासु, जो एक्सीडेंट के बाद से कोमा में हैं, वो आ जाएंगे होश में, और कर देंगे कोमोलिका का पर्दाफाश। और सच्चाई सामने के बाद कोमोलिका को निकाल दिया जाएगा बासु हाउस से।

और इस तरह हिना खान हो जाएंगी शो से बाहर। खैर ये तो हुई कुछ दिनों की बात, रही बात कोमोलिका की तो कोमोलिका फिर शो में एंट्री लेगी और जल्द ही फिर तबाही मच जाएगी अनुराग और प्रेरणा की ज़िन्दगी में।

बॉलीवुड और टेलीविज़न की और ख़बरों के लिए पढ़ते रहिये मिसमालिनी हिंदी

Related Stories

Related Stories

More हिंदी