एकता कपूर का शो कसौटी ज़िन्दगी की 2, हर हफ्ते टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। इसकी कहानी, और किरदारों को दर्शक बहुत ज़्यादा पसंद कर रहे हैं।

कुछ ही समय पहले हमने आपको बताया था, के कोमोलिका उर्फ़ हिना खान शो से निकलने वाली हैं। लेकिन हिना के शो से जाने से पहले ही एकता और उनकी टीम ने आगे का ट्विस्ट तैयार कर रखा था, और वो ये के कोमोलिका के जाने के बाद एंट्री होगी मिस्टर बजाज की।

आपको याद दिला दूँ के पहले वाले कसौटी में मिस्टर बजाज की भूमिका रोनित रॉय ने निभाई थी, और उन्होंने इस किरदार को इतने अच्छे से निभाया था के मिस्टर बजाज आज भी सबको याद हैं।

यहाँ देखें मिस्टर बजाज उर्फ़ रोनित रॉय की एक झलक-

एकता कपूर ने ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था के ‘रोनित रॉय को अलविदा कहने का और नए मिस्टर बजाज के आने का टाइम आ चुका है’। और जब से एकता ने ये की घोषणा की थी तभी से हम ये जानने के लिए बहुत उत्सुक थे, के ये आइकोनिक किरदार कौन निभाएगा। पहले कहा जा रहा था के करण वाही को मिस्टर बजाज के लिए चुना गया है, लेकिन अब पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार करण सिंह ग्रोवर को मिस्टर बजाज की भूमिका निभाने के लिए फाइनलाईज़ कर लिया गया है।

एक सोर्स ने बताया-

करण कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने की प्रोसेस में हैं, जिसके बाद वह 17 मई से शूटिंग शुरू करेंगे। उनका किरदार जल्द ही शो में एंट्री लेगा और ये देखना दिलचस्प होगा के करण की केमिस्ट्री एरिका के साथ कैसी रहती है।

दिलचस्प बात तो ये है के करण पहले वाले कसौटी का भी हिस्सा थे। पहले वह प्रेरणा की बेट स्नेहा उर्फ़ जेनिफर विंगेट के पति के किरदार में थे।

क्या आप करण को मिस्टर बजाज की भूमिका में देखने के लिए एक्साइटेड हैं?