Surbhi Chandna, Namit Khanna, (Source: Instagram | @officialsurbhic, @farahdeenkhan)
Surbhi Chandna, Namit Khanna, (Source: Instagram | @officialsurbhic, @farahdeenkhan)

स्टारप्लस के पॉपुलर शो इश्कबाज़ में अनिका के किरदार से सबका दिल जीतने वाली सुरभि चांदना कुछ समय से स्क्रीन से दूर हैं। जबसे उनका इश्कबाज़ का सफर ख़त्म हुआ है, तब से फैंस उनका खिडकीतोड़ अंदाज़ बहुत मिस करते हैं। लेकिन कुछ ही समय पहले हमने आपको बताया था के सुरभि सिद्धार्थ मल्होत्रा के आइकोनिक शो संजीवनी के रीमेक में नज़र आएंगी। जब से ये खबर आई थी, तभी से शो के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतज़ार कर रहे थे।

और अब लगता है हमारा ये इंतज़ार ख़त्म चुका है, क्योंकि शो के प्रोड्यूसर, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कर दी है शो की अनाउंसमेंट। सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पे संजीवनी की कास्ट की तस्वीर डालते हुए उनका स्वागत किया है।

यहाँ देखिये तस्वीर-

इसके बाद सुरभि ने भी इस तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पे शेयर करते हुए ‘कमिंग सून’ लिखा है।

यहाँ देखिये-

Source: Instagram | @officialsurbhic
Source: Instagram | @officialsurbhic

इस शो में सुरभि, नमित खन्ना के साथ रोमांस करते हुए नज़र आएंगी। इसके अलावा इस सीज़न में हमें गुरदीप कोहली, मोहनीश बहल, रोहित रॉय, सुधांशु पांडे और सायंतनी घोष भी नज़र आएँगे।

आपको याद दिला दूँ के संजीवनी एक मेडिकल ड्रामा था, जिसमें गुरदीप कोहली, मिहिर मिश्रा, रुपाली गांगुली और मोहनीश बहल जैसी शानदार कास्ट थी। संजीवनी के बाद, उसका सीक्वल भी बना, जिसका नाम दिल मिल गए रखा गया। दिल मिल गए अपने समय का सबसे पॉपुलर शो था।

हाय! इस शो के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूँ, और आप?