बिगबॉस 12 फेम जसलीन मथारू ने दीपक ठाकुर के खिलाफ की पुलिस में शिकायत

Yashi Verma , 18 Jun 2019
Jasleen Matharu, Deepak Thakur, (Source: Instagram | @jasleenmatharu, @ideepakthakur)
Jasleen Matharu, Deepak Thakur, (Source: Instagram | @jasleenmatharu, @ideepakthakur)

बिगबॉस के घर में कब दोस्त दुश्मन और दुश्मन दोस्त बन जाते हैं पता ही नहीं चलता। जहाँ पहले के कुछ सीज़न्स में हमने देखा है के कंटेस्टेंट्स घर के बहार आने के बाद सारे गीले शिकवे भूल जाते हैं, और दोस्त बनकर रहते हैं। वहीँ सीज़न 12 थोड़ा अलग रहा है। इस सीज़न में कुछ कंटेस्टेंट्स के बिगबॉस हाउस में तो अच्छे रिश्ते थे, लेकिन घर के बहार आने के बाद उनके रिश्तों में खटास आ गयी।

और इस बार सीज़न 12 के जिन दो कंटेस्टेंट्स का झगड़ा हुआ है, वो हैं जसलीन मथारू और दीपक ठाकुर। वैसे तो बिगबॉस के घर में जसलीन और दीपक की दोस्ती कुछ ख़ास नहीं थी, लेकिन किसीने ये भी नहीं सोचा था के घर से बहार निकलने के करीब एक साल बाद इन दोनों में दुश्मनी हो जाएगी।

दरअसल हुआ यूँ, के दीपक ने अपने छोटे भाई के साथ एक वीडियो बनाया, जिसमे वो बच्चे से पूछ रहा है के तुम बिगबॉस के घर में जाके क्या करोगे। इसका जवाब देते हुए बच्चा कहता है – ” खाऊँगा, पियूँगा और जसलीन के साथ पूल में नहाऊंगा”, और दीपक बच्चे को कहता है, ‘वाह, क्या उत्तम विचार है’।

यहाँ देखिये वीडियो-

दीपक के इस वीडियो पे जसलीन को लेकर बहुत गंदे कमैंट्स आने लगे, और जसलीन के पापा ने पुलिस के पास जाने का फैसला लिया। उन्हें ये बात पसंद नहीं आई के दीपक किसी बच्चे को ऐसी बातें कैसे सीखा सकता है, एक लड़की के बारे में ऐसा कैसे बोल सकता है।

पुलिस के पास जाने के बाद, पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से पहले दीपक से फ़ोन पे बात करने का फैसला लिया और दीपक से वीडियो पे माफ़ी मांगने का कहा, जिसके बाद दीपक ने एक और वीडियो बनाकर जसलीन से माफ़ी मांगी।

आपका क्या कहना है इस बारे में? कमैंट्स में मुझे बताइये।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी