MissMalini logo
पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस के स्विट्ज़रलैंड वेकेशन की तसवीरें आपका दिन बना देंगी

पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस के स्विट्ज़रलैंड वेकेशन की तसवीरें आपका दिन बना देंगी

Yashi Verma

कसौटी ज़िन्दगी की के अनुराग और प्रेरणा उर्फ़ पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस की जोड़ी इंडियन टेलीविज़न की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। इनकी केमिस्ट्री हम सभी को बहुत पसंद है। और इनके सोशल मीडिया पोस्ट और स्टोरीज़ इस बात का सबूत है, के ये केमिस्ट्री जितनी खूबसूरत ऑनस्क्रीन है, उतनी ही ऑफ़ स्क्रीन भी है। पार्थ और एरिका अक्सर एक दूसरे के साथ मज़ाक मस्ती करते हुए हमें दिख ही जाते हैं। कभी ये सेट पर कॉफी विथ करण खेलते हैं तो कभी सेल्फी लेते हैं।

लेकिन हाल ही में उनकी ये ख़ास केमिस्ट्री हमें स्विट्ज़रलैंड में देखने को मिली। दरअसल, कसौटी की कास्ट फिलहाल स्विट्ज़रलैंड में शूटिंग कर रही है। अब भई, इतनी खूबसूरत देश में शूटिंग करेंगे तो थोड़ा घूमना फिरना तो बनता ही है ना। और इसलिए हमारे अनुराग और प्रेरणा उर्फ़ पार्थ और एरिका भी निकल पड़े स्विट्ज़रलैंड के नज़रों का मज़ा लेने। इतना ही नहीं, एक अच्छे दोस्त की तरह दोनों ने एक दूसरे की तसवीरें भी ली, जिसमें पार्थ एक बच्चे की तरह जम्प करते हुए नज़र आए और एरिका डीवा की तरह पोज़ करती हुई नज़र आईं।

यहाँ देखिये तसवीरें-

वहीं बात करें इनके शो की, तो कसौटी ज़िन्दगी की टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। हाल ही में हम देख रहे हैं के अनुराग और प्रेरणा एक बार फिर अलग हो चुके हैं, क्योंकि अपने प्यार को बचाने के लिए प्रेरणा ने मिस्टर बजाज से कर ली है शादी। अब देखना ये है के अनुराग, प्रेरणा और मिस्टर बजाज की ज़िन्दगी क्या नया मोड़ लेती है।

वैसे इन तस्वीरों के बारे में आपका क्या कहना है?