MissMalini logo
कसौटी ज़िन्दगी की में मिस्टर बजाज का साथ देते हुए प्रेरणा करेगी अनुराग के प्रपोज़ल को रिजेक्ट

कसौटी ज़िन्दगी की में मिस्टर बजाज का साथ देते हुए प्रेरणा करेगी अनुराग के प्रपोज़ल को रिजेक्ट

Yashi Verma

स्टारप्लस के पॉपुलर शो कसौटी ज़िन्दगी की में चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा। जहाँ अभी चल रहे ट्रैक में हमने देखा के मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर) का एक्सीडेंट हो गया था, और उनके एक्सीडेंट का आरोप आया था (एरिका फर्नांडिस) की माँ यानी वीणा पर। वीणा को कोर्ट में सज़ा मिलने ही वाली होती है के तभी वहाँ मिस्टर बजाज आ जाते हैं और अपनी सासु माँ पे लगे सारे इल्ज़ामों को खारिज कर देते हैं।

Kasauti Zindagi Kay , (Source: Instagram | @humare_bajaj)

आगे आने वाले ट्रैक में हम देखेंगे के अनुराग (पार्थ समथान) अपने प्यार यानी प्रेरणा को वापस पाने की कोशिश करेगा। दरअसल होगा यूँ के मिस्टर बजाज की तबियत खराब होने के कारण वो बेहोश हो जाएंगे। और प्रेरणा उन्हें अपनी बाहों में संभाले रखेगी, और फिर उन्हें घर लेकर जाकर उनकी अच्छी केयर करेगी।

Kasauti Zindagi Kay 2 (Source: IMDb)

प्रेरणा को मिस्टर बजाज का ख्याल रखते देख अनुराग गुस्से के साथ साथ जेलस फील करने लगेगा। इतना ही नहीं, वह प्रेरणा के पास जाएगा और प्रेरणा पर बजाज को छोड़ कर उसे अपनाने का दबाव डालेगा। लेकिन जैसा की हम सभी जानते हैं के प्रेरणा को मिस्टर बजाज की अच्छाई दिख चुकी है, और वह उन्हें थोड़ा थोड़ा पसंद भी करने लगी है इसलिए वह अनुराग का प्रपोज़ल ठुकरा देगी।

खैर ये तो हुई स्टोरी की बात, आप बताइये, आपको किसकी जोड़ी ज़्यादा पसंद है, अनुराग प्रेरणा किया मिस्टर बजाज और प्रेरणा की?