अक्षय कुमार ने किया खुलासा, पापाराज़ी की वजह से आरव और नितारा नहीं जाते हैं फैमिली आउटिंग पर

Yashi Verma , 10 Sep 2019
Akshay Kumar with Aarav and Nitara (Source: Instagram | @akshaykumar)
Akshay Kumar with Aarav and Nitara (Source: Instagram | @akshaykumar)

सेलिब्रिटी होने के जितने फायदे हैं उतने ही नुक्सान भी है। और उनमें से एक सबसे बड़ा नुक्सान है अपनी पर्सनल स्पेस नहीं मिल पाना। जहाँ सेलेब्रिटीज़ होते हैं, वहाँ कैमरे की निगाहें ज़रूर होती हैं। मैं बात कर रही हूँ पापाराज़ी की। हालाँकि फोटोग्राफर्स भी अपना काम ही कर रहे होते हैं (और हम सभी के लिए खूबसूरत तसवीरें लाते हैं), लेकिन कईं बार सेलेब्रिटीज़ भी हमेशा कैमरे की नज़रों में रहने से परेशान हो जाते हैं।

Akshay Kumar and Nitara (Source: Instagram | @akshaykumar)
Akshay Kumar and Nitara (Source: Instagram | @akshaykumar)

कईं बार ऐसा भी हुआ है के अपने बच्चों की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए सेलेब्रिटीज़ ने फोटोग्राफर्स को पीछे हटने का कह दिया है। कुछ ही दिनों पहले सैफ अली खान ने भी ये मुद्दा उठाया था, और फोटोग्राफर्स को तैमूर अली खान की ज़्यादा तसवीरें लेने का मना किया था। और अब अक्षय कुमार ने भी इस मुद्दे पे बात की है।

उन्होंने बताया के कैसे उनकी बेटी नितारा कैमरे से बचने के लिए अपने मम्मी पापा के साथ डिनर पर नहीं जाती है। वैसे ही उनका बेटा आरव भी मीडिया से बचने के लिए फैमिली आउटिंग्स पर नहीं जाता है। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू में अक्षय ने इस बारे में बात की।

Source: Instagram @akshaykumar

उन्होंने कहा-

मुझे बहुत बुरा लगता है जब मेरी 6 साल की बेटी ये कहती है के उसे फैमिली के साथ डिनर पर नहीं जाना है क्योंकि वहाँ पापाराज़ी होंगे और उसे फ़्लैशलाइट्स नहीं पसंद है। या फिर जब आरव मूवी पर आने से मना कर देता है। क्योंकि उसने अभी अपनी ट्रेनिंग ख़तम की है और वो इंटरनेट पे लोगों से ये नहीं सुनना चाहता के वो थका हुआ या स्वेटी लग रहा है। और इसमें मैं उनको ब्लेम भी नहीं कर सकता हूँ।

इसके आगे अक्षय ने कहा, वो एक्टर बने, तो उन्हें पता था के अटेंशन मिलेगा ही लेकिन उनके बच्चों को नहीं। उनके बच्चों की प्राइवेसी को रेस्पेक्ट करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने अपने बच्चों को ये भी सिखाया है के ये उनकी चॉइस है के उन्हें लोगों की बातों से ऑफेंड होना है या नहीं।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today