Salman Khan, Alia Bhatt, Sanjay Leela Bhansali, (Source: Instagram | @music_lovers2, @sanjayleela22)
Salman Khan, Alia Bhatt, Sanjay Leela Bhansali, (Source: Instagram | @music_lovers2, @sanjayleela22)

जब से सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर, संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म, ‘इंशाअल्लाह’ की घोषणा हुई थी, तभी से हम सब अपनी एक्साइटमेंट को कम नहीं कर पा रहे थे। और एक्साइटमेंट हो भी क्यों ना, ये फिल्म हम दिल दे चुके सनम के पूरे 20 साल बाद भंसाली जी और सलमान को साथ में लाने वाली थी, और इसमें आलिया और सलमान पहली बार साथ नज़र आने वाले थे। लेकिन कुछ ही दिन पहले हमारी सारी एक्साइटमेंट हवा में तब उड़ गयी, जब ये खबर आई के क्रिएटिव डिफरेंसेस के वजह से इंशाअल्लाह को होल्ड पे रख दिया गया है।

Alia Bhatt (Source: Instagram | @aliaabhatt)
Alia Bhatt (Source: Instagram | @aliaabhatt)

इस खबर के बाद बहुत कुछ लिखा और कहा गया, लेकिन आलिया की तरफ से हमें कुछ भी सुनने को नहीं मिला। पर अब फाइनली आइफा अवॉर्ड्स के दौरान आलिया ने चुप्पी तोड़ते हुए इंशाअल्लाह के बारे में बात की।

उन्होंने कहा-

मैं संजय लीला भंसाली और सलमान खान के साथ काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड थी। मैं ये मानती हूँ के कभी कभी चीज़ें बस हो जाती हैं, और ये आपके कण्ट्रोल में नहीं होता है। इसलिए ये कहावत है के अगर आपको भगवान को हँसाना है तो उन्हें अपने प्लान्स बता दो, क्योंकि प्लान्स कभी भी आपके प्लान के हिसाब से नहीं होते। लेकिन मैं आपको ये राइटिंग में दे सकती हूँ के मैं जल्द ही संजय लीला भंसाली के साथ काम करुँगी।

Salman Khan | Source : Instagram - @beingsalmankhan
Salman Khan | Source : Instagram -@beingsalmankhan

इतना ही नहीं, इसी इवेंट में सलमान ने भी बताया के इंशाअल्लाह नहीं होने जा रही है।

उन्होंने कहा –

फिलहाल इंशाअल्लाह नहीं बनाई जा रही है। इंशाअल्लाह बनेगी, लेकिन मेरे साथ नहीं।

आलिया के इस अनाउंसमेंट ने मेरा तो दिन बना दिया, आपका क्या कहना है?